सैफ अली खान के इतिहास ज्ञान पर भड़की कंगना रनौत, कहा ‘कुछ लोग अब भी…’

2280

बीते दिनों सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में तानाजी के इतिहास पर सवाल उठाये थे. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि अंग्रेजों से पहले भारत की अवधारणा नहीं थी. अपने इस बयान के कारण सैफ अली खान को सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था और वो ट्रोल हो गए थे. अब कंगना रनौत ने सैफ अली खान पर हमला बोला है.

कंगना ने सैफ पर भड़कते हुए कहा कि, ‘अगर सैफ के मुताबिक कोई ‘भारत’ था ही नहीं तो ‘महाभारत’ क्या था? और वेद व्यास ने क्या लिखा था?’ कंगना ने सैफ के बयान को गलत बताते हुए कहा कि, ‘कुछ लोग अपने वही विचार रखते हैं जो उन्हें सही लगते हैं लेकिन महाभारत में श्रीकृष्ण ने साफ तौर पर जिक्र किया है कि भारत उस समय भी मौजूद था. पुराने दौर में भी अलग-अलग राजा एक समान पहचान के लिए लड़े हैं जिसे ‘भारत’ कहा जाता था.’ कंगना ने कहा कि बंटवारा हुए दशक बीत गए लेकिन कुछ लोग अब भी अलगाव की बातें करते हैं जो कि गलत है.’

इस हफ्ते कंगना की फिल्म पंगा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. कंगना इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ रिचा चड्ढा, जस्सी गिल और नीना गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इससे पहले कंगना ने दीपिका को भी Tik Tok पर छपाक चैलेंज के लिए खरी खोटी सुने थी और माफ़ी मांगने की मांग की थी.