Kangana Ranaut On Sita Ramam : मृणाल ठाकुर की ‘सीता रामम’ देखने के बाद कंगना रनौत ने की तारीफ, बोलीं- ‘जिंदाबाद …’

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हिंदी सिनेमा जगत की सबसे ‘धाकड़’ एक्ट्रेस में से एक हैं। चाहे वह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हो या किसी भी क्षेत्र में, कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करने से पीछे नहीं हटती हैं। बॉलीवुड क़्वीन कंगना रनौत अक्सर आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण तक कई एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ताना मारती नजर आती हैं। पर ऐसा कम ही देखने को मिलता है जब क्वीन एक्ट्रेस किसी की तारीफ करती हैं।

जी हाँ, ‘पंगा क्वीन’ के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत किसी न किसी वजह से हमेशा ख़बरों में बनी रहती हैं। पर खास बात यह भी है कि एक्ट्रेस ज्यादा से ज्यादा लोगों को टारगेट करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन इस बार कंगना एक अलग ही वजह से चर्चा में आ गई हैं. इस बार कंगना एक फिल्म की टीम की तारीफ करती नजर आ रही हैं. कंगना ने इस फिल्म की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है।

दुलारे सलमान और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘सीता रामम’ इस समय काफी चर्चा में है। कंगना ने भी फिल्म देखी है और फिल्म की सराहना करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने एक पोस्ट जारी कर फिल्म और उसमें नजर आ रहे कलाकारों की खुलकर तारीफ की है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को लेते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, ‘आखिरकार सीता रामम देखने का समय मिला और कहना चाहिए कि क्या अद्भुत अनुभव है। एक महाकाव्य प्रेम कहानी, शानदार पटकथा और शानदार निर्देशन। बधाई हनु राघवपुडी, सभी ने बहुत अच्छा काम किया।

कंगना ने अपने पोस्ट के जरिए फिल्म की लीड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की खास तारीफ की है. एक्ट्रेस ने लिखा- ‘हालांकि सभी कलाकारों ने बहुत अच्छा काम किया है, मेरी राय में मृणाल ठाकुर ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है। मृणाल ने जिस तरह राजकुमारी नूरजहां उर्फ ​​सीता महालक्ष्मी का किरदार निभाया है, उसे कोई भी अभिनेत्री नहीं निभा सकती। क्या शानदार कास्टिंग है, वह वास्तव में एक रानी है। ‘जिंदाबाद ठाकुर साहब’ कंगना द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है।

आपको बता दें, कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ 1975 की इमरजेंसी पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म को कंगना रनौत ने प्रोड्यूस किया है और वह इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले कंगना ने सेट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह इंदिरा गांधी की तरह लग रही थीं। कंगना ने कैप्शन में अपनी पहचान के बारे में चिंता व्यक्त करते हुए लिखा कि एक अभिनेता के रूप में एक चरित्र में आने के बाद, आप कभी भी वही बूढ़े नहीं होते। चरित्र की छाप एक निशान की तरह अभिनेता के साथ रहती है।

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...