SC की वकील इंदिरा जयसिंह को कंगना रनौत ने सुनाया खरी खोटी, कहा कहा ‘इन्ही की कोख से…

1539

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो खुल कर अपने विचार रखती हैं. डंके की चोट पर वो राष्ट्रवाद की बातें करती हैं. कंगना एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. उनकी फिल्म आने वाली है पंगा, जिसमे वो एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने देश के कुछ हालिया मुद्दों पर जो कहा उसको लेकर कंगना सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं.

कंगना ने निर्भया के दो’षियों की फां’सी को लेकर मचे बवाल पर अपनी राय रखी. बीते दिनों जब निर्भया के दो’षियों की फां’सी में हो रही देरी को लेकर सियासी बवाल मचा हुआ था तब सुप्रीम कोर्ट की वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की माँ सलाह देते हुए कहा था कि उन्हें अपनी बेटी के गुन’ह’गारों को माफ़ कर देना चाहिए. इंदिरा जयसिंह की इस सलाह पर पलटवार करते हुए कंगना ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है. कंगना ने इंदिरा जयसिंह पर भड़कते हुए कहा कि इन्ही जैसी औरतों की कोख से व’हसी- द’रि’न्दे पैदा होते हैं.

कंगना ने पंगा के प्रमोशन के दौरान एक रिपोर्टर के सवाल का जवाब देते हुए कहा, “उस लेडी को उन लड़कों (निर्भया के दो’षियों) के साथ चार दिन जेल में रखो. उनको रखना चाहिए, उसको जरूरत है. ऐसी-ऐसी औरतें होती हैं, जिनको दया आती है. ऐसी ही औरतों की कोख से निकलते हैं व’हशी-द’रिंदे. ये भी किसी के कोख से निकले हैं, उन्हीं की कोख ऐसी होती है. वह ऐसा सोचती हैं, जिनको व’हसी और खू’नि’यों पर सहानुभूति और प्यार आता है.”

अब कंगना का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कंगना कि फिल्म पंगा इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वो एक ऐसी कबड्डी प्लेयर का किरदार निभा रही हैं जो माँ बनने के बाद एक बार फिर से कमबैक करती हैं.