बॉम्बे हाईकोर्ट से कंगना रनौत को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने 25 जनवरी तक लगायी कंगना की गिरफ्तारी पर रोक

56

पिछले कुछ समय से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई आभिनेत्री कंगना रनौत को मुंबई हाईकोर्ट से बड़ी रहत मिली है. दरअसल कंगना रनौत और महाराष्ट्र के बीच तनाव लगातार बना हुआ है और इसी वजह से कंगना की मुश्किले कम होने की जगह बढ़ती जा रही है. वही कंगना के एक बयान पर उद्धव सरकार ने कड़ी निंदा की थी. जिसके बाद कंगना के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया था.

जानकारी के लिए बता दें बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को कंगना रनौत को बड़ी रहत देते हुए राजद्रोह के मामले में उनकी गिरफ्तारी पर 25 जनवरी तक के लिए रोक लगा दी है. पता हो की कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली पर मुंबई के बांद्रा पुलिस स्‍टेशन में 124ए (राजद्रोह), 295ए और 153ए के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी. जिसके मुताबिक FIR में कहा गया था कि कंगना और उनकी बहन रंगोली ने अपने ट्वीट्स के जरिए सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने और महाराष्ट्र सरकार का नाम बदनाम करने का काम किया है.

साथ ही साथ कोर्ट ने दाखिल की गयी याचिका में कहा गया था कि कंगना लगातार बॉलिवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं और सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्‍स से लेकर टीवी तक, हर जगह वह इंडस्‍ट्री के खिलाफ बोल रही हैं. जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कंगना की गिरफ्तारी पर 25 जनवरी तक के लिए रोक लगा दी है. जाहिर है कि कंगना रनौत बॉलीवुड की उन हस्तियों में शुमार है जो अपनी बात बड़ी ही बेबाकी से सबके सामने रखती है और हर मुद्दे पर खुल कर बोलती है.