‘आज हम आजाद हैं, इससे पहले इटालियन सरकार के गुलाम थे’ ये बोल हैं कंगना रनौत के

403

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण मुंबई की छह सीटों पर मतदान हुआ,कई बड़ी बड़ी बॉलीवुड की हस्तियों ने अपना अपना वोट डाला,पर वोट डालने की बीच जो सब से अलग रहा,वो है एक्ट्रेस कगना रनोत का बयान.उन्होंने वोट डालने की बाद कहा कि आज हम आजाद हैं, इससे पहले इटालियन सरकार के गुलाम थे ये बोल किसी और के नहीं बल्कि कंगना रनौत के थे। आगे उन्होंने कहा कि चुनाव पांच साल में एक बार आता है तो मेरी रिक्वेस्ट है कि आप अपने वोट यूज जरूर करें। मैं समझती हूं देश इस समय सही आजादी का मजा ले रहा है, क्योंकि इससे पहले हम सब मुगल, ब्रिटिश और इटालियन सरकार के गुलाम थे।

कंगना के बयान से साफ़ हो रहा है कि उन्होंने अपने बयान में इनडायरेक्टली एक पार्टी भी हमला बोला क्यों की यहाँ गौर करने वाली बात यह थी कि, कंगना ने अपने बयान में भारत की गुलामी में मुगल और ब्रिटिश के अलावा इटालियन सरकार का भी नाम लिया, उन्होंने इनडायरेक्टली ‘इटालियन’ वर्ड का यूज़ सोनिया गांधी के लिए किया था , क्यों की सोनिया गाँधी की ही जड़ें इटली से जुड़ी हैं.

और दूसरा कारण ये भी है कि कंगना रनौत ने कई मौकों पर ये जाहिर किया हैं कि वो बीजेपी और नरेन्‍द्र मोदी का समर्थन करती हैं,यहाँ तक कंगना कई बार प्रधानमंत्री के पक्ष में बयान दे चुकी हैं ,पुलवामा के बाद भी उन्होंने अपनी राय सबके सामने रखी थी,वो सरकार से कश्मीर में धारा 370 के उपर भी विचार करने के लिए कहा था

वैसे कंगना बॉलीवुड की उन सेलिब्रिटीज में से एक हैं, जो खुलकर अपनी बातों को सबके सामने रखने के लिए जाने जाते हैं।वो अपने लिए और अपनी बैटन पर खुलकर स्टैंड लेती है, और पहले भी उन्होंने करण जौहर पर नेपोटिजम को बढ़ावा देने की बात भी कही थी।

खैर आजकल बॉलीवुड भी दो खेमों में बता दिख रहा है,क्यों की कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि 600 करीब फ़िल्मी हस्तियों ने भजपा को वोट ना देने के बाकायदा एक लैटर पर साइन किये थे जिसमे नसरुद्दीन शाह भी शामिल थे..पर चौथे चरण के मत दान में कंगना के साथ साथ शाहरुख़ खान ,अमिताभ बच्चन परेश रावल और भी कई नमी हस्तियों ने मतदान किया.