कंगना के नए वीडियो ने मचाई सनसनी, बताया ‘कैसे मूवी माफियाओं ने सुशांत को मा’र डाला’

427

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हम सभी के बीच में नहीं है. लेकिन वो उन हजारो लाखों लोगो के दिलों में हमेशा रहेंगे. जिनके दिलों को सुशांत ने अपने अभिनय से जीता है. टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड तक के सफ़र में सुशांत ने अपने लाखों फैंस बनाये और उनका दिल जीता. जिसकी वजह से आज उनके न रहने पर उनके परिवार के साथ साथ उनके फैंस भी शॉ’क में है. वही सुशांत अपने पीछे कई अनसुलझे सवालों को भी पीछे छोड़ के गये है.

वही सुशांत सिंह की मौ’त पर कंगना रनौत ने कारण जौहर पर आरो’प लगाये है. साथ ही उन्होंने कहा था कि जो ने’पोटिज्म के पैरोकार हैं. मूवी माफि’या हैं और खेमे’बाजी में यकीन रखते हैं. इसके बाद कंगना ने एक और वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने कई सारे आर्टिकल पढ़े है. और कई लोगो से बात की है. जिसमें उन्होंने सुशांत के पिता से बात की है और उनका कहना है कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री में हो रही टें’शन को लेकर परेशान थे. मूवी माफिया ने किस तरह उनका दिमाग तोड़ा गया है उनको मा’रा गया है.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत को लेकर कई सारी अफ’वाहे फैलायी गयी थी. किस तरीके से उनका अपमा’न किया गया. उनके दिमाग के साथ खेला गया. साथ ही उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि किसी व्यक्ति की भा’वनात्मक, मनोवैज्ञानिक और मानसिक तौर पर लिं’चिंग खुले तौर पर होती है और हम सभी इसे चुपचाप देखने के लिए दो’षी हैं. क्या सिस्टम को दो’ष दे रहे है? क्या कभी बदलाव होगा? बाहरी लोगों के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है.

जाहिर है सुशांत सिंह राजपूत के निध’न के बाद कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले भे’दभाव को उजाकर कर दिया है. उनकी चमक के पीछे की गन्दगी को साफ़ करते हुए कंगना ने कई बड़े खुलासे भी किया है.