अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने फिर से भेजा स’मन

19

फिल्मो से ज्यादा अपनी बे’बा’की से बात रखने के लिए सु’र्ख़ि’यों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत को शा’यद ही ऐसा कोई हो जो नहीं जनता होगा और बीते कुछ समय से कंगना लगातार सु’र्ख़ि’यों में बनी हुई है. वही एक बार फिर से कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल सु’र्ख़ि’यों में आ गयी है.

बता दें कि कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पु’लि’स ने पूछताछ के लिए स’म’न भेजा है. बता दें इससे पहले भी मुंबई पु’लि’स दोनों को सम’न भेज चुकी है लेकिन किसी का’र’ण’व’श दोनों बहन पु’लि’स के सामने पे’श नहीं हो पायी थी. जिसके बाद एक बार फिर से मुंबई पु’लि’स ने दोनों को स’म’न भेजा है. जानकारी के लिए बता दें कि इस स’म’न में पु’लि’स ने कंगना और रंगोली को 23-24 नवंबर को बांद्रा पु’लि’स स्टेशन में पूछताछ के लिए हा’जिर होने को कहा है. बता दें कि बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजि’स्ट्रेट कोर्ट के आ’दे’श पर कं’ग’ना और रंगोली के खिला’फ पु’लि’स ने मा’म’ला द’र्ज किया है.

जानकारी के लिए बता दें कि दोनों के खि’ला’फ मुंबई के बांद्रा पु’लि’स स्‍टेशन में 124ए (राजद्रोह), 295ए और 153ए के त’ह’त एफआईआर द’र्ज की गई थी. दरअसल  बांद्रा कोर्ट ने का’स्टिं’ग डा’य’रे’क्टर साहिल अशरफ सैय्यद की शि’का’य’त के बाद कंगना और उनकी बहन के खि’ला’फ एफआईआर द’र्ज करने के आदे’श दिए थे. जिसके बाद दोनों पर मा’म’ला द’र्ज किया गया है. जिसके बाद उन्हें दुबारा सम’न भेजा गया है और पूछताछ के लिए बुलाया गया है.