मनाली पहुँच कंगना रनौत ने बनाई सु’धा’रो की लम्बी लि’स्ट, पीएम मोदी से करना चाहती है च’र्चा

136

बीते कुछ दिनों से कंगना रनौत काफी सुर्ख़ि’यों में चल रही है. वही अपने बया’न से तो कभी सुशांत मामले को लेकर. दरअसल कंगना बॉलीवुड की ऐसी ह’स्ति है जो अपनी बातों को बड़ी ही बेबा’की से कहती है. जिसकी वजह से अक्सर वो सुर्ख़ि’यों में बनी रहती है. फ़िलहाल कंगना और शिवसेना के बीच चल रहे विवा’द की वजह से काफी घमा’सान मचा हुआ है. वही कल कंगना मनाली पहुँच गयी है.

जहाँ पहुँच कर कंगना ने एक बार फिर कुछ ऐसा ट्वीट किया है जिसके बाद वो फिर सुर्ख़ि’यों में आ गयी है. दरअसल कंगना ने सामा’जिक सुधा’रों की एक लंबी लि’स्ट तैयार की है. जिसे उन्होंने अपने ऑफि’शल ट्विटर अका’उंट पर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘परिव’र्तन लाने के लिए यह सोच काफी नहीं कि गरीब को रोटी तो मिली, गरीब को रोटी के साथ स’म्मान और प्या’र भी चाहिए. मेरे पास कामगा’रों और जूनि’यर आर्टि’स्ट के लिए किए जाने वाले कामों की पूरी लि’स्ट है जो मैं केंद्र सरकार से चाहती हूं. अगर किसी दिन मैं आ’दरणीय प्रधानमंत्री से मिली तो इस बारे में चर्चा करूंगी.’

बता दें कंगना लगातार शिवसेना पर पलट’वार करती आ रही है. वही शिवसेना भी कंगना पर निशा’ना सा’धने से पीछे नहीं हट रही है और इसी वजह से दोनों के बीच विवा’द काफी ज्यादा बढ़ गया है. जिसकी वजह से गृह मंत्रालय द्वारा कंगना रनौत को वाई श्रे’णी की सु’रक्षा भी दी गयी है.