कंगना के स’मर्थन में सूरत के कपड़ा व्य’वसायी ने मा’र्केट मे लॉ’न्च की ‘म’णिक’र्णिका’ प्रिंट की साड़ी

112

कं’ग’ना रनौ’त और महाराष्ट्र सरकार के बीच में इस समय वि’वा’द अपने च’रम पर पहुँच गया है. जिसकी वजह से जहाँ एक तरफ शिव’सेना कं’ग’ना र’नौ’त के लगातार प’लट’वा’र से बौ’खला’ई हुई घू’म रही है. वही दूसरी तरफ महाराष्ट्र सरकार ने अपनी ता’क’त को दिखाने की भी कोशि’श की. हालाँकि महाराष्ट्र सरकार की कोशि’शे कंग’ना के आ’त्मविश्वा’स को तो’ड़’ने में ना’का’म रही है. वही आज कंगना मुंबई से मनाली के लिए वापस लौट चुकी है.

इसके अलावा कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रहे विवा’द की आ’ग देश के अलग लग शहरों में भी फै’लने लगी है और लोग कंगना के सम’र्थन में ख’ड़े होने लगे है. दरअसल मुंबई, हिमाचल और दिल्ली के बाद अब ये आ’ग सूरत तक पहुँच गयी है और लोग कंगना के स’मर्थन में आ गए है. बता दें सूरत के एक कप’ड़ा व्यव’सायी ने तो अलग तरीके से कंगना का सम’र्थन किया है. जानकारी के लिए बता दें व्यवसायी ने कंगना के सम’र्थन में ‘मणि’क’र्णिका’ प्रिंट वाली सा’ड़ी मा’र्केट में उ’तार दी है.

दरअसल सूरत के कपड़ा व्यवसायी रजत डावर ने कंगना रनौत के प्रति अपना सम’र्थन व्य’क्त करते हुए उन पर आधा’रित एक साड़ी बनाई है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमने यह साड़ी कल लॉ’न्च की और पहले की कई ऑ’र्डर मिल चुके हैं. इस साड़ी की की’मत 1000 रुपये से शुरू होती है. साथ ही व्यव’सायी ने ये भी कहा कि ‘कंगना किसी चीज को सम’र्थन करने के लिए अपनी आवा’ज उठा’ना चाहती थी लेकिन उनकी आ’वाज द’ब गई और उनके दफ्त’र में तो’ड़-फो’ड़ की गई. उनके साथ जो हुआ वह गल’त है. इसलिए हम कंगना का सम’र्थन करना चाहते थे.’ जाहिर है कंगना को कई लोगो का स’मर्थन मिल रह है वही हर जगह आज शिवसेना की फ’जीहत हो रही है.