कंगना रनौत के घर के बाहर मिली ऐसी चीज़ जिससे म’ची स’नसनी, मौके पर पहुंची पुलिस

10

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद नेपो’टिज्म हो या सुशांत की मौ’त हो दोनों पर खुल कर बोलने के लिए ही कंगना रनौत काफी सुर्ख़ि’यों में है. कंगना ही वही श’ख्स है जिन्होंने सुशांत की मौ’त को सु’साइड न बता कर म’र्डर किये जाने वाली बार जोर दिया है. साथ ही लगातार वो इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रही है और इस मामले में लगातार अपनी प्रति’क्रिया भी दे रही है. वही कंगना ने इस मामले पर मू’वी मा’फ़ियाओं की पोल खोल दी है.

वही एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर चौका’ने वाला खु’लासा हुआ है. दरअसल समाचार एजेंसी पी’टीआई द्वारा ट्वीट करके दी गई जानकारी के अनुसार कंगना रनौत के मनाली स्थित घर के बाहर पटा’खों जैसी आवाज सुने जाने के बाद पुलिस बुलाई गई है. बता दें कि लॉक’डाउन लगने के वक्त से ही कंगना रनौत म’नाली स्थित अपने घर में रह रही हैं और समय एन्जॉ’य कर रही है.

इसके अलावा कंगना ने इस मामले पर लगातार अपनी नजर बनाये हुए है. वही इससे पहले भी कंगना ने एक ट्वीट कर लिखा था कि अगर में अपने घर में फां’सी के फं’दे पर लटकी मिलती हूँ तो प्लीज ध्यान दीजियेगा मैंने सुसा’इड नहीं किया होगा. जाहिर ही कही न कही कंगना ने अपने ट्वीट के जरिये ये इ’शारा किया है कि अगर उनके साथ भविष्य में इस तरह की घ’टना होती है तो उसकी जाँच की जाए.