कंगना का जया पर प’लट’वार, कहा “मेरी जगह श्वेता और सुशांत की जगह अभिषेक…”

2622

बीते कुछ दिनों से कंगना रनौत लगातार सु’र्ख़ियों में बने हुए है. फिर चाहे वो सुशांत के’स हो, नेपो’टिज्म हो, ड्र’ग माफि’या हो या अब उद्धव सरकार के सा’थ वि’वाद हो. कंगना लगातार अपने बया’नों की वजह से जहाँ एक तरफ सु’र्खियाँ ब’टोर रही है. वही लोगो का स’मर्थन भी पा रही है. दरअसल कंगना और उद्धव सरकार एक बीच चल रही तक’रार को देखते हुए कंगना को वाई श्रे’णी की सुरक्षा दी गयी है. 

वही कंगना अपनी बातों को सोशल मीडिया पर बड़ी ही बेबा’की से कहती हुई आई है. जिसके बाद एक बार फिर से उन्होंने अपनी बात को सोशल मीडिया पर कहा है. दरअसल समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा है कि ड्र’ग्स से बॉलीवुड को बद’नाम करने की सा’जिश की जा रही है.  उनके बया’न पर ही कंगना ने रिए’क्ट करते हुए लिखा कि ‘जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीन’एज में पी’टा जाता, ड्र’ग दिया जाता और छे’ड़छा’ड़ की जाती. क्या आप तब भी ये ही कहती अगर अभिषेक लगातार बु’लिंग और उ’त्पी’ड़न की शि’का’यत करता और एक दिन फां’सी पर लटका मिले? हमारे लिए भी करु’णा से हाथ जोड़कर दि’खाएं.’

जाहिर है कंगना और शिवसेना बीते कुछ दिनों से आमने सामने है और इसी वजह से दोनों लगातार एक दूसरे पर प’लट’वर भी करते जा रहे है. वही कल संसद में रवि किशन ने में सरकार से मांग की थी कि ड्र’ग माफ़ि’याओं पर जां’च की जाए. क्यूंकि इससे युवाओं का भवि’ष्य ख़’राब हो रहा है. जिस पर अब जया बच्चन में बिना नाम लिए ही नि’शा’ना सा’धा था.