कंगना रनौत का फूटा गुस्सा, कहा- बुरी नजर से देखा तो आंखें नोच ली जाएगी

525

आज भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के आतंकवादी ठिकानों पर हमला करते हुए ज़ैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण केंद्र को तबाह कर दिया। इस हमले में कई आतंकवादी और उन्हें प्रशिक्षण देने वाले लोग मारे गए। पूरे देश में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। भारतीय वायुसेना के इस बड़ी कार्रवाई पर पूरा देश उनकी तारीफ कर रहा है। इस ताज़ा सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बॉलीवुड की तरफ़ से भी तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं।

कंगना ने कहा, “असली हीरो की तरह जवाबी हमला करने के लिए हम सभी भारतीय सेना को सैल्यूट करते हैं और इस तरह का निर्णायक फ़ैसला लेने के लिए मैं प्रधानमंत्री मोदी को शुक्रिया कहना चाहूंगी। आतंकवाद के ख़िलाफ़ हमारी लड़ाई का शंखनाद हो चुका है। संदेश साफ़ है – जो भी इस देश को बुरी नज़र दे देखेगा, उसकी आंखें नोंच ली जाएंगी… जय हिंद।” मणिकर्णिका की हीरोइन और डायरेक्टर कंगना ने आतंकवाद को क़ाबू में करने के लिए सेना की कार्रवाई पर ख़ुले तौर पर अपनी राय ज़ाहिर की।

उन्होंने कहा कि भारतीय जवानों पर हुए आतंकवादी हमले के बाद प्रधानमंत्री मोदी द्वारा इस तरह का निर्णायक कदम उठाना क़ाबिल-ए-तारीफ़ है। उन्होंने ये भी कहा कि इस कार्रवाई से साफ़ संदेश गया है कि जो भी भारत की तरफ़ बुरी नीयत से देखेगा उसे भारतीय सैनिकों द्वारा कड़ा जवाब दिया जाएगा। कंगना रनौत के साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी भारतीय वायु सेनी की तारीफ की है। साथ ही मोदी की भी तारीफ कर रहे हैं। जैसे लता मंगेशकर, सलमान खान, कमल हासन, अनुपम खेर, अभिषेक बच्चन, स्वरा भास्कर, अजय देवगन, सोनू सूद, अशोक पंडित, करण कुंद्रा, दिव्यांका त्रिपाठी, अक्षय कुमार सरीखे स्टार्स ने वायुसेना की जवाबी कार्रवाई को सैल्यूट किया है . बता दें कि भारतीय वायुसेना ने LOCपार कर बड़ी कार्रवाई की है।

मिराज-2000 के 12 विमानों ने एलओसी पार कर आतंकी कैंपों पर एक हजार किलो के बम गिराए। इससे वहां मौजूद सभी आतंकी कैंप ध्वस्त हो गए। यह हमला मंगलवार सुबह 3:30 पर किया गया। यह जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने भारतीय वायुसेना के सूत्रों के हवाले से दी है