मंत्री बनते ही बिगड़ गये कांग्रेस विधायक के बोल, वीडियो हो रहा है वायरल

442

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से कांग्रेस के नेता और उनके मंत्री पूरे जोश में दिखाई दे रहे हैं, लेकिन कहा जाता है ना कि जोश जोश में लोग होश खो देते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के साथ! मंत्री बनने के बाद जब मंत्री जी अपने क्षेत्र में पहुंचे तो कार्यकर्ताओं को देखकर मंत्री जी जोश में आ गये और फिर…

मध्य प्रदेश सरकार में श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सोसोदिया का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ नजर आ रहे हैं. कार्यकर्ता मंत्री साहब के नाम का जय जयकार कर रहे हैं. इसी बीच मंत्री साहब वहां मौजूद लोगों से कहते हैं कि

“मेरे क्षेत्र का हर व्यक्ति मंत्री है. फ़ोन करने पर जो भी अधिकारी काम नही करेगा उसे लात मारकर बाहर कर दिया जाएगा”.

Source- Eenadu India Hindi

वीडियो में आपने देखा कि मंत्री जी अपने कार्यकर्ताओं से घिरे हुए हैं. ऐसे में मंत्री साहब जोश में आ गये और फिर क्या था, बोल गये जो भी आ गया मन में. सोचने वाली बात यह है कि काम ना करने अधिकारियों पर कार्रवाई की बात तो समझ आती है लेकिन उन्हें लात मारकर बाहर निकालने की बात करना, कुछ ज्यादा ही अहंकार दिखा रहा है.
मंत्री जी खुद के जय जयकार के बीच शायद ये भूल गये कि वे किसी क्षेत्र के विधायक ही नही है, बल्कि अब मंत्री बन गये हैं और मंत्री बनने पर मंत्री पद की गरीमा बनाये रखना उन्ही का काम है. यहाँ सवाल खड़ा होता है कि क्या मंत्री साहब इसी मानशिकता और तानशाही विचारधारा से प्रदेश का विकास कर सकेंगे! संवैधानिक पद पर बैठकर मंत्री जी ने जिस तरह से अधिकारियों के लिए कहा, क्या वो सही है?

मध्य प्रदेश में कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद से लगातार सरकार सुर्ख़ियों में है. शर्त के साथ किसानों का कर्जमाफी, किसानों के लिए यूरिया की कमी और फिर विधानसभा के पास होने वाले वन्दे मातरम् गायन पर लगे प्रतिबंध की बात, इन तमाम मुद्दों के लिए कमलनाथ सरकार सुर्ख़ियों में रही है. अब कमलनाथ के श्रम मंत्री द्वारा की गयी ये हरकत सोशल मीडिया पर वायरल है.