खतरे में कमलनाथ सरकार, 8 विधायकों को लेकर आ रही ये बड़ी खबर

कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. कांग्रेस को एक के बाद एक बड़ा झटका लगता जा रहा है. दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ये हालत हो जाएगी ऐसा किसी ने सोचा नहीं होगा. एक समय था जब कांग्रेस की सरकार बना करती थी और अब कांग्रेस अपना दिल्ली में खाता तक नहीं खोल पायी. अब इसी बीच एक बड़ी खबर कांग्रेस को लेकर मध्यप्रदेश से आ रही है जिसे जानने के बाद राहुल गाँधी भी विचलित हो सकते हैं.

जानकारी के लिए बता दें मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार पर संकट मंडरा रहा है. एमपी से आ रही इस खबर ने सियासी गलियारों में हलचल तेज कर दी है. दरअसल मध्यप्रदेश के 4 कांग्रेसी विधायक और 4 निर्दलीय विधायकों ने गुरुग्राम के एक होटल में डेरा डाल रखा है. ये चारों निर्दलीय विधायक वहीं हैं जिन्होंने कमलनाथ की सरकार बनवाने में अहम भूमिका निभाई थी.

अब इन विधायकों के होटल में डेरा जमाने से सवाल उठ रहा है कि क्या एमपी में कमलनाथ सरकार खतरे में है? वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह बीजेपी पर लगातार विधायकों को खरीदने का आरोप लगा रहे हैं, अब ऐसे में यही कहा जा रहा है कि अगर ये विधायक अपना पाला बदलते हैं तो मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिरकर बड़ा झटका लग सकता है.

गौरतलब है कि जहाँ एक तरफ दिग्विजय सिंह भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर एमपी के सीएम कमलनाथ ने कहा है कि उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है. इस बारे में चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है. दरअसल मध्यप्रदेश में कुछ ही सीटों की वजह से बीजेपी की सरकार नहीं बन पायी थी. अब देखना यह है कि क्या मध्यप्रदेश में एक बार फिर से बड़ा उलटफेर होकर बीजेपी की सरकार बन सकती है.