फिल्म इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका, सुशांत सिंह के बाद अब 48 साल की उम्र में इस हस्ती ने दुनिया को कहा अलविदा

5162

साल 2020 ऐसा आया है कि इसने हर तरफ हाहाकार मचा रखा है. लोग इस साल के जाने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस साल के शुरुआत से ही कोरोना वायरस ने देश ही नही बल्कि पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है. फिल्म इंडस्ट्री को एक के बाद एक बड़ा झटका लगता जा रहा है.

जानकारी के लिए बता दें इस साल बॉलीवुड ने कई बड़ी हस्तियों को खोया है. सबसे पहले इरफान और ऋषि कपूर ने अचानक से दुनिया छोड़कर अपने फैन्स को बड़ा झटका दे दिया था. वहीं अभी हाल ही में बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने आ-त्मह-त्या करके बड़ा झटका दिया है. उनके जाने का लोगों को यकीन नहीं हो रहा है. इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री से एक और बड़ी खबर आ रही है.

दरअसल मलायम फिल्मों के निर्देशक और पटकथा लेखक के आर सचिदानंदन उर्फ़ सैकी का भी नि-धन हो गया है. महज 48 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अ-लविदा कह दिया है. 48 साल के निर्देशक के निधन का कारण कार्डियक अरेस्ट रहा. सैकी का एक निजी अस्पताल में पिछले कई दोनों से इलाज चल रहा था अचानक से तबियत बिगड़ने के बाद नि-धन हो गया. जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में एक शो-क की लहर दौड़ गयी है. सैकी ने साल 2015 में फिल्म अनारकली से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था.

गौरतलब है कि बॉलीवुड से इस साल इरफ़ान खान, वाजिद खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और साउथ की फिल्मों के स्टार चिरंजीवी सरजा के नि-धन ने लोगों को स-दमे में डाल दिया था वहीं अब मलायम फिल्मों के निर्देशक के आर सचिदानंदन ने दुनिया को अ-लविदा कह दिया है.