BJP के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माँ कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

701

कोरोना वायरस का क’हर जमकर देशभर में हाहाकार मचा रहा है. वही इसकी च’पेट में करीब ढाई लाख लोग भी आ चुके है. जिससे हालात सुधरने की जगह और बिग’ड़ते जा रहे है. ऐसे में हाला’तों को का’बू करने के लिए कोई मजबूत कदम उठाने की जरूरत है. वही इस जंग को जीतने के लिए दुनियाभर में वैक्सीन बनाने का काम तेज़ी से चल रहा है.

वही मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस की च’पेट में बीजेपी के नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माँ माधवी राजे सिंधिया भी आ गयी है. बताया जा रहा है. चार दिन पहले सिंधिया को गले में खराश और हलके बुखार के लक्ष’ण दिखाई दिए थे. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. था जहाँ पर उनकी और उनकी माँ की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजि’टिव आई है. हालाँकि अभी दोनों का इलाज चल रहा है.

बता दें जब से लॉकडाउन हुआ है तभी से सिंधिया अपने परिवार के साथ अपने दिल्ली आवास में ही रह रहे थे. लेकिन चार दिन पहले अचानक ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना के सिम्ट’म्स दिखे. इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

जाहिर है कोरोना का खत’रा काफी ज्यादा बढ़ गया है. जिसकी वजह से लोगो में अब कोरोना को लेकर ड’र भी देखने को मिल रहा है. जिसकी वजह से हालात और भी ना’जुक हो गए है. जिस पर जल्द से जल्द नि’यंत्रण पाना बेहद जरुरी हो गया है. वही वि’शेषज्ञों का कहना है कि आने वाले दिनों में कोरोना अपने पी’क पर पर होगा.