सिंधिया के कांग्रेस छोड़ते ही बनने लगे मीम्स, लोगों ने ली जम कर मौज

677

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस का दा’मन छोड़ कर बीजेपी का हाथ था’म लिया है जिसके बाद से लोगों ने जम कर मीम्स बनाना शुरू कर दिया है. दरअसल हुआ कुछ ऐसा ही है कि कुछ दिनों से मध्य प्रदेश सरकार के अंदर घ’मासान मचा हुआ था जिसके बाद से पार्टी के नेता एक दूसरे पर ब’यानबा’जी करते हुए नजर आये लेकिन दिलचस्प बात यह रही कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किसी की बात पर अपनी कोई प्रति’क्रिया व्य’क्त ही नहीं.

अब यह उनकी र’णनीति थी यह तो वही जा’न सकते है. लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया का बीजेपी में शामिल होने के बाद अब कांग्रेस को मध्य प्रदेश से जल्द ही हाथ धोना पड़ सकता है. खैर स’त्ता चाहे किसी के हाथ रहे लेकिन इस व’क्त लोगो का ध्यान कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर है जिनको लेकर तरह तरह के मीम्स बनाये जा रहे है और लोग जमकर मौज ले रहे है.

सोशल मीडिया पर लगातार ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर मी’म्स बन रहे है. आपको बता दें आज ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जिस पार्टी से अपने क’रियर की शुरूआत की थी. उस पार्टी को छोड़ कर बीजेपी में शामिल हो गए है. जिसके बाद से लगातार वो सोशल मीडिया पर ट्रें’ड कर रहे है. तो दूसरी तरफ लोगो के नि’शाने पर भी आ गए और जम कर उनका म’जाक उड़ाया जा रहा है.