CAA के समर्थन में उतरी जूही चावला, पीएम मोदी की तारीफ़ में कही ये बातें

1728

नागरिकता संशोधन एक्ट पर बॉलीवुड दो ध्रुवों में बंट गया है. जहाँ एक तरफ स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और ऋचा चड्डा जैसे सेलेब्रिटीज सरकार के खिलाफ मोर्च खोले हुए हैं. वहीँ अब जूही चावला सरकार और CAA के समर्थन में उतर आईं हैं.

बुधवार को जूही चावला ने भाजपा समर्थित एक प्रोटेस्ट मार्च में हिस्सा लिया. ये प्रोटेस्ट मार्च मुंबई में लहराए गए फ्री कश्मीर प्लेकार्ड लहराए जाने के खिलाफ आयोजित किया गया था. मुंबई में CAA-NRC और जेएनयू हिंसा के खिलाफ हुए प्रदर्शन में महक नाम की एक लेखिका फ्री कश्मीर के प्लेकार्ड लहराते हुए देखी गई थी.

भाजपा कार्यकर्ता दादर में वीर सावरकर स्मारक पहुंचे और महाराष्ट्र की सेना-कांग्रेस और एनसीपी की सरकार के खिलाफ नारे लगाए.  इसी प्रोटेस्ट में गुजरे जमाने की अभिनेत्री जूही चावला भी नज़र आई. वो भीड़ को संबोधित कर रही थी. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसी प्रोटेस्ट में अभिनेता दलीप ताहिल भी नज़र आयें. दिलीप ताहिल ने जेएनयू हिंसा पर अपने विचार रखे और कहा कि जेएनयू हिंसा CAA से जुदा हुआ था और ये सब कुछ प्री प्लांड लग रहा है.

जूही चावला ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ़ करते हुए कहा, प्रधानमंत्री लगातार हमारे देश को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे है.  सभी लोग सरकार को इतनी जल्दी दोषी क्यों ठहरा रहे हैं? मैं कहती हूं कि अगर आप किसी पर एक उंगली उठाते हैं तो आपकी तीन उंगलियां आपकी तरफ प्वॉइंट हो जाती है. आप समस्याओं को सुलझाने के लिए क्या कर रहे हैं ?