जेपी नड्डा के आवास पर सीट बंट’वारे को लेकर बै’ठकों का दौ’र जा’री, कई बिहार भाजपा के नेता मौ’जूद

बिहार में विधानसभा चुनावो को लेकर जहाँ एक तरफ सभी सि’यासी पार्टी चुनाव मैदान में उतर चुकी है. वही दूसरी तरफ सीट शे’यरिंग को लेकर बैठकों का सिल’सिला भी जारी है. दरअसल जहाँ एक तरफ सभी सि’यासी दल चुनावी मैदान में उतर चुके है. वही दूसरी तरफ बिहार की जनता को लुभाने के लिए नहीं नयी तर’कीबे निकाली जा रही है. ताकि लोगो को अपनी तरफ खी’चा जा सके.

वाही इस सब के बीच भाजपा के नेतृ’त्व वाले रा’ष्ट्रीय जनतां’त्रिक ग’ठबं’धन (NDA) में सीटों के बंट’वारे पर आज अं’तिम फै’सला लिया जा सकता है. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर बिहार चुनाव में सीट शेय’रिंग को लेकर एक बैठक की जा रही है. इसमें बिहार भाजपा के प्र’भारी भूपेंद्र यादव, उप मुख्य’मंत्री सुशील कुमार मोदी, नित्यानंद राय भी शामिल हो रहे हैं.

बता दें की NDA और LJP में सीट शेय’रिंग को लेकर घमा’सान चल रहा है. जहाँ एक तरफ चिराग पासवान और CM नीतीश कुमार के बीच टक’राव है. वही इसका असर अब ग’ठबंध’न पर पड़ रहा है और इसी वजह से सीटों के बंट’वारे में भी देरी हो रही. वही विप’क्ष ने भी सीट बंट’वारे को लेकर घोष’णा कर दी है. जाहिर है बिहार में चुना’व के नज’दीक आते ही सि’यासी ह’लचल शुरू हो गयी है और इसी वजह से आरो’प प्र’त्या’रोप का सि’लसि’ला भी आगे बढ़ गया है.

Related Articles