लड़के ने छेड़ा.. फिर लड़कियों ने जबरदस्त पीटा

1620

अब वो ज़माने गए जब लड़कियां छुई मुई नाज़ुक हुआ करती थी.. अब अगर आप उनसे अटकेंगे या उन्हें छेड़ने की गुस्ताखी करेंगे तो आपका हाल यह हो सकता है जो इस वीडियो में इस लड़के का हुआ है

SOURCE – ZEE NEWS

यह वीडियो आजकल बहुत वायरल हो रहा है.. तो सोचा कि आपको भी दिखा दें.. दरअसल यह जो लड़का वीडियो में पिट रहा हैं.. इन्होने गलती कर दी लड़की को छेड़ने की.. बस फिर क्या था.. लड़कियां स्कूल जा रही थी और ग्रुप में थी.. उन्होंने लड़के को दबोच लिया.. और फिर उसका जो हाल हुआ.. वो तो आप देख ही सकते हैं

ये मामला है जोधपुर का जहाँ कुछ लड़कियां जब स्कूल जा रही थी तब ही एक लड़का आया और उसने उन लड़कियों में से एक को छेड़ा.. लेकिन छेडखानी कोई नई बात नहीं है.. इसमें नया ये है कि उसके बाद ये लड़कियां चुप नहीं रही जैसा इस तरह के मामलों में अक्सर होता है और अपनी दोस्त के साथ हुई छेडखानी का इन्होने  बखूबी जवाब दिया.. सबने मिलकर उस लड़के को धर लिया और फिर उसकी ऐसी मार लगाई जिसे ये लड़का अब जिंदगी भर नहीं भूल पाएगा..

बताया जा रहा है कि यह लड़का काफी वक़्त से उस लडकी का पीछा कर रहा था.. और इस बात का ज़िक्र लडकी ने अपनी सहेलियों से किया जिसके बाद इन्होने लड़के को सबक सिखाने की ठान ली.. बस फिर क्या जब दुबारा लड़का पीछे आया और उसने जैसे ही लडकी से छेड़खानी की… मौके की तलाश में बैठी लड़कियों ने घेर लिया.. और आगे की कहानी आप जानते ही हैं..

यह वीडियो हम आपको इसलिए दिखा रहे हैं ताकि आप देख सकें कि अब लड़कियां कमजोर नहीं हैं… अब वो तैयार हो रही हैं उनके साथ गुस्ताखी करने वाले को उसी की भाषा में जवाब देने के लिए.. इनके माँ बाप और स्कूल दोनों उनको आत्मरक्षक बना रहे हैं..

अब उनकी परवरिश में जितने जरूरी संस्कार हैं उससे भी ज्यादा  ज़रूरी है उनकी सुरक्षा.. सुरक्षा उनके जान कि.. उनके मान की.. उनके सम्मान की..

आपको बता दूं कि यह कोई पहला किस्सा नहीं है जब लड़की ने अपने साथ छेड़खानी करने वाले को धुन दिया हो.. देश के अलग अलग हिस्सों से ऐसे कई किस्से हमारे सामने आये, अब माँ बाप अपनी लड़कियों को मार्शल आर्ट्स सिखाते हैं.. खाना बनाना नहीं.. उनको सटीक जवाब देना सिखाते हैं… ज्यादतियों को सहते रहकर चुप रहना नहीं..

ये चेतावनी है इन लड़कियों की तरफ से उन लड़के के लिए जो लड़कियों के प्रति नापाक इरादे रखते हैं.. अब सुधर जायें तो बेहतर है नहीं तो अब उनका अंजाम क्या हो सकता है वो आप इस वायरल वीडियो में देख चुके हैं.. और ये तस्वीर है बदलते देश की.. मजबूत होती लड़कियों की.