बीजेपी में आने के बाद से ही पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफें करते नहीं थक रहे जितिन प्रसाद, कहा ‘यूपी और भारत का भविष्य…’

207

राजनीति भी बड़ी दिलचस्प चीज है. कब किसका दिल बदल जाए कहा नहीं जा सकता. कुछ ऐसा ही हो रहा है इन दिनों नये नए बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद के साथ. कभी कट्टर कांग्रेसी रहे और राहुल गाँधी के करीबी रहे जितिन प्रसाद पानी पी पी कर पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को कोसा करते थे. उसनके कामकाज पर सवाल उठाया करते थे. और अब कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने के बाद लगातार पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर भरोसा जता रहे हैं. अब वो कह रहे हैं कि यूपी और भारत का भविष्य मोदी और योगी के नेतृत्व में ही उज्जवल है.

जितिन प्रसाद ने बीजेपी को सबसे बड़ी पार्टी बताया और जोर देकर कहा कि अब देश का भला क्षेत्रीय पार्टियां नहीं कर सकतीं. उनकी नजरों में पीएम मोदी और योगी ही देश को सही दिशा में ले जा सकते हैं. जितिन प्रसाद ने खुद को बीजेपी का सच्चा कार्यकर्ता बताया. पद के बारे सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि ‘पार्टी जो भी आम सौंपेगी वो काम पूरी लगन से करूँगा. मेरा काम बोलेगा.’ अटकलें लगाई जा रही है कि ब्राह्मण चेहरा होने की वजह से जितिन प्रसाद को पार्टी कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जायेगी.

यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जितिन प्रसाद की काफी तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि जितिन प्रसाद का बीजेपी में आना काफी अहम है. उनके आने से पार्टी को काफी फायदा होगा और पार्टी का प्रदेश में विस्तार होगा. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जितिन ने लंबा समय राजनीति में बिताया है, उनका राजनीतिक जीवन कुशल रहा है. उनके परिवार की समाज में प्रतिष्ठा रही है. बीजेपी को निश्चित रूप से इसका फायदा मिलेगा.