JDU प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने तेजस्वी यादव पर सा’धा नि’शा’ना, कहा ‘युवा और छात्र वि’रोधी हैं RJD नेता’

बिहार में विधानसभा चुनावो का बिगु’ल बज चूका हुआ हैं. जिसके बाद से बिहार के अंदर पूरी तरह से चुनावी माहौल बना हुआ हैं. इसी के साथ ही आ’रोप प्रत्या’रोप का सिलसिला भी जारी है. इतना ही नहीं बिहार के अंदर नेताओं का दल बदलना भी जारी हैं. 

वही JDU ने एक बार फिर से तेजस्वी यादव पर नि’शाना सा’धा है. दरअसल JDU प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने तेजस्वी पर निशा’ना सा’धते हुए कहा है कि जनता तेजस्वी के बड़’बोले वा’दों और नीतीश कुमार के नेतृ’त्व में जमीन पर होने वाले का’र्यों में फ’र्क करना जानती है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि स्टूडें’ट्स क्रेडि’ट कार्ड ने उच्च शिक्षा की अपे’क्षा रखने वाले छात्रों के लिए के लिए अनेक अवसर उत्प’न्न कर दिए हैं. अब बच्चों को पढ़ाने के लिए सूदखो’र महा’जनों की कुं’डी अभिभा’वकों को ख’टख’टाने की आवश्य’कता नहीं है.

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि राज्य सरकार ने इस मद में 1 लाख से अधिक विद्या’र्थियों को 1191 करोड़ रुपए की रा’शि दी है. वहीं, मुख्यमंत्री कुशल युवा कार्यक्रम के अं’तर्गत 10 लाख से अधिक युवाओं पर 702 करोड़ रुपए का व्य’य करके उन्हें प्रशि’क्षण दिया गया है.

जाहिर है बिहार में जहाँ एक तरफ चुनाव का समय नज’दीक आ रहा है. वही जनता को लु’भाने के लिए सिया’सी दल तरह तरह तर’कीब निकालने में लगे हुए है.  

Related Articles