JDU ने अपने इस बड़े नेता को किया सस्पेंड,पार्टी विरोधी गतिविधियों पर 10 दिन में मांगा जवाब

109

बिहार में होंने वाला विधानसभा चुनाव बेहद रोचक होता जा रहा है. इस चुनाव में कई अ’न’चा’ही चीजें देखने को मिली हैं. सभी दल अब आखिरी चरण के चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं और एक दूसरे पर जमकर बरस रहे हैं. 10 नवंबर को बिहार चुनाव के नतीजे घोषित किये जायेंगे.

तीसरे चरण का चुनाव प्रचार कल ख’त्म हो जायेगा. उससे पहले सत्ता और विपक्ष एक दूसरे पर ह’म’ला करने में पीछे नही ह’ट रहे हैं. कल बिहार के अंदर पीएम मोदी ने अपनी दो रैली को सम्बोधित किया था. जिसमे उन्होंने विपक्ष पर ह’म’ला बोला है. इन सबके बीच जेडीयू ने अपने बा’गी वि’धाय’कों पर क’ड़ी कार्य’वा’ई की है. जेडीयू ने उन नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है जिन्होंने पार्टी के खिला’फ ब’गा’व’त की है.

एक बार फिर से जनता दल यूनाइटेड ने बड़ी कार्र’वा’ई करते हुए  एमएलसी दिनेश सिंह को पार्टी से नि’लं’बि’त कर दिया है. प्रदेश महासचिव नवीन कुमार आर्य के हस्ताक्षर से जारी नि’लंब’न पत्र में 10 दिन में जवाब देने को कहा है. बता दें कि दिनेश सिंह की बेटी गायघाट से लोजपा की उम्मीदवार है और दिनेश सिंह पर उनकी मदद के साथ ही जदयू के कार्य’क’र्ता’ओं पर दबा’व बनाने एवं ध’म’की देने का आ’रो’प लगा है.बता दें की दिनेश सिंह सीएम नीतीश कुमार के काफी करीब माने जाते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि जब दिनेश की इस ह’र’कत का पता पार्टी आलाकमान को चला तब उसने उनपर कड़ी का’र्यवा’ई की हैं.