देर रात एक का’र्यक्रम से लौट रहे शिवहर से जेडीयू विधा’यक की कार पर ब’दमा’शों ने किया ह’मला

92

बिहार विधानसभा चु’नाव की तारीखों का ऐ’लान अभी तक नही हुआ है. लेकिन सभी पार्टियां चुनावी मैदा’न में उतर आयी है और चुनाव को सा’धने में लगी हुई है. वही चुनाव को देखते हुए केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार ने बिहार के लोगों के लिए तो’हफे देने शुरू कर दिए हैं. आखिर बिहार को सौ’गाते दे भी क्यूं न. बिहार राजनीति में अपना एक अ’हम स्थान जो रखता है साथ ही बिहार और बिहार के लोगो का वि’कास होना भी बेहद जरुरी है. ताकि आ’त्मनि’र्भर भारत का सपना साका’र हो सके.

लेकिन जैसे ही चु’नाव का समय शुरू हुआ है. वैसे ही कुछ घट’नाये सामने आने लगी है. दरअसल हुआ ये कि शुक्रवार देर रात एक कार्य’क्रम से लौट रहे शिवहर से जेडीयू वि’धायक शर्फुद्दीन की कार पर कुछ बदमा’शों ने हम’ला बोल दिया. हालाँकि इस हम’ले के मामले में पुलिस ने विधायक की शि’कायत के आ’धार पर चार आरो’पियों को गिर’फ्ता’र कर लिया है. लेकिन सवाल ये उठता है कि किसी चु’नाव के दौरान इस तरीके की घट’नाये क्यूं सामने आती है.

इतना ही नहीं मिली जानकारी के मुताबिक ह’मले के दौरान विधायक की गाड़ी में तो’ड़फो’ड़ की गई है. वही अभी तक घट’ना के का’रणों का खुला’सा नहीं हो पाया है. लेकिन इस घट’ना के दौरान किसी को भी चो’ट नहीं आई है. जाहिर है चु’नावी लह’र के साथ साथ अब इस तरीके की घट’नाओं का दौर भी एक बार फिर से सामने आने लगा है.