JDU ने RJD पर जमकर बोला ह’म’ला, कहा दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाएगी RJD, नेता प्रतिपक्ष नहीं रहेंगे तेजस्वी

61

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. 243 विधानसभा सीटों के लिए तीन चरणों में चुनाव करवाने की अधिसूचना जारी कर  दी गई है. बिहार का विधानसभा चुनाव तीन चरणों में संपन्न होगा. पहला चरण 28 अक्टूबर दूसरा और तीसरा चरण 3 और 7 अक्टूबर को होगा. जबकि चुनाव के परिणाम की घोषणा 10 अक्टूबर को की जाएगी. लेकिन इन सबके बीच जेडीयू नेता ने वि’प’क्ष पर जमकर ह’म’ला बोला है.

बिहार चुनाव में पक्ष और वि’प’क्ष एक दूसरे पर ह’मला’वर हैं. बिहार के नेता प्रति’प’क्ष तेजवी यादव आये दिन नीतीश कुमार पर ह’म’ला’वर हैं. इसके जवाब में जेडीयू नेता ने तजस्वी यादव के दावे ख़ारिज करते हुए उन पर पलटवार किया हैं.  जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा कि ‘कोरोना के साथ सामाजिक कोरोना का खा’त्मा हो जाएगा’. होटवार में होते हुए चुनाव आ रहा है, अब सफाया होगा’.

जेडीयू नेता ने आगे कहा कि ‘पूरा परिवार एक साथ नहीं है, तो वोटर क्या होंगे. मीसा भारती और तेजप्रताप यादव कहां हैं? इसके बाद जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा कि ‘तेजस्वी ये जान लें कि आरजेडी इकाई में ही रहेगी, दहाई में नहीं जाएगी. यही नहीं जेडीयू नेता ने यह भी कहा कि तेजस्वी यादव प्रतिपक्ष के नेता तक नहीं बन पाएंगे. विकास करने वाले नीतीश कुमार ही फिर से जीतेंगे’.

जेडीयू के नेता यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे भी राजद पर हम’ला बोलते हुए कहा की बिहार की जनता को दिख रहा है की बिहार में 2005 के बाद से कितना काम हुआ है और नीतीश कुमार ने बिहार के हर तबके के लिए काम किया है और आगे भी करते रहेंगे.