जया बच्चन के ब’यान पर भड़’की जया प्रदा, दि’लाई अमर सिंह की या’द, बोली अमर सिंह के वक्त कहा थे?

जहाँ एक तरफ उद्धव सरकार और कंगना रनौत के बीच में वि’वाद चल रहा है. वही दुसर तरफ जया बच्चन और रवि किशन के बीच में भी जुबा’नी जं’ग शुरू हो गयी है. जिसके बाद अब अब बॉलीवुड को लेकर मामला काफी ज्यादा ग’र्मा गया है. साथ ही कुछ लोग जहाँ जया बच्चन के सम’र्थन में उ’तर आये है वही सोशल मीडिया पर रवि किशन का भी लोग जमकर स’मर्थन कर रहे है.

वही दूसरी तरफ अब जया बच्चन के ब’यान पर अभिनेत्री जया प्रदा ने नि’शाना सा’धा है. दरअसल एक न्यूज़ चैनल को दिए अपने इंटर’व्यू में जया प्रदा ने नेता अमर सिंह को याद करते हुए बच्चन परिवार पर तं’ज क’सा है. उन्होंने कहा कि अमर सिंह के जाने के बाद बच्चन परिवार की तरफ से सो’शल मी’डिया पर सि’र्फ दो लाइन लिखकर छोड़ दिया गया. उनकी नजरों में जो नेता इतना क’द्दावर रहा हो और जिसका बच्चन परिवार संग एक व’क्त गह’रा रि’श्ता रहा हो. ऐसे में उनके निध’न पर सिर्फ दो लाइन लिखकर छोड़ देना सही नहीं है.

इतना ही नहीं जया प्रदा ने ये भी कहा कि आज हम लोग इंड’स्ट्री के चंद लोगों के बारे में डि’बेट कर रहे हैं. चंद यु’वाओं के बारे में हम परे’शान हैं. इस ड्र’ग माफि’या को कैसे रोका जाए. मैं जया जी की इ’ज्जत करती हूं. लेकिन उनका जिस तरह का ब’यान आया है मैं रवि किशन जी का सम’र्थन करना चाहती हूं. जया जी आपने जो कहा कि जिस थाली में खा’ते हैं उसमें छे’द करते हैं. आप किसको ये बोल रही हैं. कौन था’ली में छे’द कर रहा है ये आप खुद जानती हैं. आपको पता है. आप ड्र’ग्स को रोकने के लिए ली’ड करने के लिए.”

जाहिर है इस समय बॉली’वुड में भी दो गु’ट बन गए है. जहाँ एक तरफ लोग रवि किशन को स’मर्थन कर रहे है वही कुछ चंद लोग जया बच्चन के स’मर्थन में भी आ गए है. हालाँकि जरुरी ये नहीं है कि कौन किसका स’मर्थन कर रहा है जरुरी ये है कि अगर बॉलीवुड में ड्र’ग्स नाम की गं’दगी है तो उसे सा’फ़ किया जाना चाहिए. इससे न केवल बॉलीवुड ब’ल्कि युवा भी प्रभा’वित होते है.

Related Articles