जया बच्चन के थाली वाले ब’यान पर बिहार बीजेपी प्रव’क्ता ने क’सा तं’ज, कहा कि…

58

बिहार में विधानसभा चु’नावो को लेकर तैयारी शुरू हो गयी है. हालाँकि अभी तक मत’दान की ता’रीख तय नहीं हुई है. लेकिन सभी पार्टियां मैदान में उ’तर आई है. वही दूसरी तरफ एक बार फिर से जया बच्चन के थाली वाले बया’न को लेकर बिहार बीजेपी ने निशा’ना सा’धा है. दरअसल जहाँ एक तरफ जया के सम’र्थन में कई लोग आ गए है. वही दूसरी तरफ रवि किशन को भी लोगो का खूब स’मर्थन मिल रहा है.

जिसके बाद अब बिहार बीजेपी प्र’वक्ता डॉ निखिल आनंद ने कहा कि बॉलीवुड की थाली में छे’द की चिं’ता करने वाले लोग देश की थाली में छे’द करके बेश’र्म बने घूमने वालों पर चु’प्पी सा’ध लेते हैं. इतना ही नहीं आनंद ने ये भी कहा कि बॉलीवुड में बड़े नामवाले अपने नाम की बु’नियाद पर आ’रोप लगने के बा’वजूद भी छूट’ना चाहते है. लेकिन उन्हें मा’लूम होना चाहिए कि का’नून की नजर में सभी बरा’बर है. उन्होंने कहा कि करण जौहर हों या कोई भी जिनपर सवा’ल उठेगा. उन सबकी जांच होनी चाहिए.

इसके अलावा सुशांत के’स की जांच को लेकर आनंद ने कहा कि अब पता चल रहा है कि ये जो ख्वा’बों की दुनिया वाली बॉली’वुड है, उसके ज’न्नत की ह’कीक’त ही कुछ और है. बॉलीवुड में बाबा- बेबी, मूवी माफि’या, ड्र’ग माफि’या और अं’डरव’र्ल्ड सबके ता’र एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. इन सभी समा’ज वि’रोधी और देश वि’रोधी त’त्वों और उनकी गति’वि’धियों की जांच होनी चाहिए. जाहिर है सुशांत की मौ’त को लेकर सीबीआई, ED और NCB ने अपनी जांच में अभी तक कई खुला’से किये है. वही मौ’त की वजह का भी जल्द ही पता चल जाने की उम्मी’द जताई जा रही है.