जनता दल रा’ष्ट्रवादी के रा’ष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद डॉ रंजन यादव का बड़ा ब’यान, MY प्ल’स समी’करण से 150 सीटों पर चु’नाव ल’ड़ेगी पार्टी

बिहार में विधनासभा चुनावो की तैयारियां जो’रो शो’रो से शुरू हो गयी है और जनता को लुभा’ने के लिए प’क्ष और विप’क्ष दोनों ही चुनावी मैदान में उतर चुके है. वही दूसरी तरफ पीएम मोदी और CM नीतीश कुमार भी बिहार और बिहारवासियों को एक के बद एक सौ’गाते दे रहे है और आगे भी ये सि’लसिला चलने वाला है.

वही दूसरी तरफ जनता दल रा’ष्ट्रवादी के रा’ष्ट्रीय अध्य’क्ष व पूर्व सांसद डॉ रंजन यादव ने बुधवार को होटल चाण’क्या में हुई प्रेस कॉन्फ्रे’न्स कर कहा कि उनकी पार्टी बिहार में होनेवाले विधानसभा चुनाव में MY प्‍ल’स समी’करण के साथ 150 सीटों पर चु’नाव लड़ेगी. इतना ही नहीं उन्होंने कां’फ्रेंस के दौरान ये भी कहा कि पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री के उम्‍’मीदवार यादव और उप मु’ख्यमंत्री मुसल’मान या द’लित रहेंगे.

साथ ही साथ यादव ने कहा कि दोनों सरकारों ने दलि’त और अल्‍’पसंख्‍’यक समु’दाय के लोगों के साथ घो’र अन्‍या’य किया है. इसी लिए हमारी पार्टी द’लितों और अल्‍प’संख्‍य’कों के साथ हुए अत्‍’याचा’र की पूरी ई’मान’दारी के साथ भर’पाई करेगी और उनको वा’जिब ह’क मिलेगा. जाहिर है बिहार में चुना’वो को लेकर सि’या’सत तेज़ हो गयी है और इसी वजह से विप’क्ष लगातार स’त्ता’प’क्ष पर ह’मला’वर है. ताकि चुनाव के दौरान इसका फा’यदा विप’क्ष को मिल सके.

Related Articles