J&K: आतंकियों ने CRPF की टीम पर किया हमला, 1 जवान शहीद और इतने घायल

231

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर जिले के लावापोरा इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ की टीम को निशाना बनाया और उन पर हमला किया है. इस हमले में सीआरपीएफ(CRPF) के 4 जवान घायल भी हो गए हैं और इलाज के दौरान 1 जवान शहीद हो गया. इस बात की पुष्टि पुलिस के अधिकारियों ने की है. वहीं बाकी 3 लोगों का इलाज चल रहा है.

बता दें कि इस घटना के बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया. जिससे हमला करने वाले आतंकियों को पकड़ा जा सके. वहीं पुलिस के अधिकारियों ने बताया है कि आतंकी हमले में लश्कर-ए-तैयबा शामिल है.

मिली जानकारी के अनुसार, लावापोरा इलाके में सीआरपीएफ की टीम तैनात थी जहां एकदम से वाहन पर सवार होकर आतंकी आए तथा उन्होंने चौक में तैनात जवानों पर हमला कर दिया. फायरिंग की, जिसमें 4 जवान घायल हो गए. इसके बाद आतंकी घटनास्थल से मौके पर फरार हो गए.

इसके बाद बाकी के जवान भी घटनास्थल पर मौके पर पहुंचे और घायल जवानों को उठाकर इलाज के लिए हॉस्पिटल में ले गए. पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के द्वारा आतंकियों की पहचान की जा रही है ताकि यह पता चले कि आतंकी किस वाहन में आए थे जिससे आतंकियों को ढूंढ़ा जा सके.

बताते चलें कि इससे पहले शोपियां में बीते 13 मार्च की रात को मुठभेड़ शुरू हुई जिसमें सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया था. वहीं 11 मार्च को भी अनंतनाग में 18 घंटे मुठभेड़ हुई जिसमें दो आतंकी ढेर किए गए थे.