Jhanvi Kapoor: जाह्नवी कपूर ने बताया ये सच, कहा- श्रीदेवी नहीं लॉक करने देती थी बॉथरूम का दरवाजा क्योंकि लड़कों के साथ…

0
438

बॉलीवुड की सुपरस्टार रह चुकीं एक्ट्रेस श्रीदेवी को आज भी उनकी एक्टिंग और उनकी खूबसूरती के लिए याद किया जाता है. उनके साथ-साथ उनकी बेटी जाह्नवी कपूर भी बॉलीवुड में अपनी अलग छाप बना रहीं हैं. बता दें कि जाह्नवी कपूर ने हाल ही में फैन्स को श्रीदेवी के पहले घर की झलक दिखाई जिसे श्रीदेवी ने खरीदा और सजाया था. जाह्नवी कपूर ने बताया कि उनकी मां श्रीदेवी ने अपनी शादी के बाद इस घर को खरीदा और अपने प्यार से सजाया. इतना ही नहीं स्टारकिड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी को लेकर और भी कई बातें बताईं.

बॉथरूम में नहीं है लॉक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी बातों में जाह्नवी कपूर ने यह भी खुलासा किया कि आज भी उनके बेडरूम के बाथरूम में लॉक नहीं है. एक्ट्रेस बताती हैं कि साल 2018 में श्रीदेवी के निधन के बाद इस घर को मां की याद से फिर से सजाया है जिससे पूरा परिवार आ सके और उन्हें याद करते वक्त बिता सकें. जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी के पहले घर के बारे में कहा कि, ‘इस घर से बहुत सी यादें हैं. इसके अलावा एक और चीज है जो मुझे पसंद है कि यह बहुत पुराना है और थोड़ा नया भी, घर की छोटी-छोटी चीज है जैसे मेरे कमरे में बाथरूम के दरवाजे पर लॉक नहीं है. मुझे याद है कि मां ने इस पर लॉक लगाने से मना कर दिया था. उन्हें डर था कि मैं बाथरूम में जाकर लड़कों से बात करूंगी. इसलिए मुझे अपने बाथरूम को लॉक करने की परमिशन नहीं थी और आज भी इस बाथरूम में लॉक नहीं है.’

अप्रैल 2023 में रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ हाल ही में रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ सनी कौशल भी लीड रोल में थे और अब वो अपनी अगली फिल्म ‘बवाल’  में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी जोकि अप्रैल 2023 में रिलीज होगी.