खुद को साबित करें धोनी,फिर मिलेगा टीम में खेलने का मौका :MSK PRASAD

2668

श्रीलंका के खिलाफ टी20 और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  वनडे सीरीज़ के लिये  टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. जसप्रीत बुमराह और शिखर धवन की  टीम में वापसी हुई है , ये खिलाडी अपना जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। एक बार फिर दिग्गज बल्लेबाज एमएस धोनी का नाम टीम इंडिया से नदारत है । जब सेलेक्शन कमीटी से पूछा गया धोनी के बारे में  तो  MSK प्रसाद का पत्रकार से साफ़ साफ़  कह दिया कि वो खुद को साबित करें तभी वो टीम में जगह बना पाएंगे.

एमएसके  प्रसाद ने टीम इंडिया के एलान के  वक़्त धोनी पर बड़ा बयान दिया.पत्रकारों ने  जब उनसे धोनी के बारे में पूछा की क्या धोनी किसी आने वाली सीरीज में खेलेंगे तो एमएस के प्रसाद ने कोई भी त्तिपादी करने से इनकार कर दिया. “मैंने इस पर कोई प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया है और कहा कि टीम इंडिया में उपलब्ध होने  के लिए  धोनी को खेलना पड़ेगा.

आपको बता दें कि धोनी ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद से मैदान से दूर चल रहें हैं और मीडिया में ये कयास लगाये जा रहे थे कि धोनी ने खुद को वेस्टइंडीज सीरीज से  आराम दिया  है और अब एमएसके प्रसाद के बयान से ये सामने आ रहा है कि धोनी ने आराम नही लिया था उनको टीम से बाहर रखा गया था और अब उनका चयन टीम इंडिया में नही किया जा रहा है.

वहीँ टीम इंडिया के हेड कोच रवि शार्स्त्री का कहना है की धोनी को टीम से हटाया नही गया है,शास्त्री का कहना की धोनी पर फैसला आईपीएल 2020 के बाद ही होगा. धोनी अगर अच्छा खेलेंगे और रन  बनायेंगे तो उनको कोई भी टीम से बाहर नही रख सकता है.

चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद के बयान से ये साफ़ नज़र आ रहा की धोनी को न्यूज़ीलैण्ड दौरे में नही खेलेंगे क्योकि धोनी अभी किसी तरह का कोई क्रिकेट नही खेल रहें है.मार्च के अंत में जब IPL शुरू होगा तभी धोनी क्रिकेट खेलते नज़र आयेंगे और उनका बल्ला चला तो उनको टीम इंडिया में टी20 वर्ल्ड कप  खेलने का मौका मिल सकता है.