टैक्स चोरी मामले में बढ़ सकती हैं अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की मुश्किलें, विभाग को मिले बड़े सबूत

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और फ़िल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप और विकास बहल में उस समय खलबली मच गयी जब बुधवार को उनके ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की. बताया जा रहा है कि कर चोरी के चलते इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने इनके मुंबई और पुणे स्थित 20 से ज़्यादा ठिकानों पर छापेमारी की. अब इसी बीच आयकर विभाग ने बड़ी जानकारी दी है.

जानकारी के लिए बता दें टैक्स चोरी के मामले में तापसी पन्नू और और फिल्म निदेशक अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. आयकर विभाग को कर चोरी के बड़े पैमाने पर सबूत मिले हैं. इनकम टैक्स विभाग ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए बड़ा खुलासा किया है. आयकर विभाग का कहना है कि 5 करोड़ कैश पेमेंट लेने की रसीदें तापसी पन्नू के घर से मिली हैं.

एजेंसी ने का कहना है कि इन लोगों ने ये पेमेंट कैश में इसलिए की हैं ताकि टैक्स से बचा जा सके. गुरूवार को आयकर विभाग ने बताया है कि तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप समेत जिन लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की गयी थी, उनके यहाँ बड़े पैमाने पर टैक्स चोरी करने के सबूत मिले हैं.

गौरतलब है कि आयकर विभाग ने फैंटम फिल्म प्रोडक्शन को लेकर कहा है कि इन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जितने कलेक्शन की बात कहै थी उससे ज्यादा रकम की जानकारी मिली है. इनकम टैक्स का कहना है कि इन लोगों पर 350 करोड़ रूपये के टैक्स की अनियमितता की जानकारी सामने आई है. अब इस मामले में अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

Related Articles