ओवैसी की पार्टी के विधायक इस्माइल का मालेगांव में सभा के दौरान भ-ड़-काऊ भाष’ण, कहा- हम अमन…

दिल्ली में जहाँ एक तरफ पुलिस और केंद्र सरकार हाला-त पर का-बू पाने के लिए बड़े क-दम उठा रही हैं तो वहीं दूसरी ओर विपक्षी दल के नेताओं के वि-वादि-त बयान आने कम नही हो रहे हैं. CAA को लेकर दिल्ली में पिछले कई महीनों से चल रहे वि-रोध के लिए केंद्र सरकार लगातार विपक्षी दलों को ही जिम्मेदार ठहरा रही है और कह रही है कि ये लोगों को उ-कसा रहे हैं CAA को लेकर लोगों में भ्र-म फैलाया जा रहा है जिससे लोग सड़कों पर उतर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली में हुई हिं-सा के दौरान आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसै-न के घर के कई वीडियो वायरल हुए जिसके बाद उनपर कई मामलों में कार्रवा-ई की गयी है. वहीं ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) ओवैसी की पार्टी के विधायक ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. विधायक मुफ़्ती मोहम्मद इस्माइल ने मा-लेगांव में एक सभा के दौरान बड़ा बयान दिया.

ओवैसी की पार्टी के विधायक इस्माइल मुफ़्ती मोहम्मद ने कहा कि हम अमन ख-त्म करना भी जानते हैं, आगे उन्होंने कहा कि ये तो हमारी शराफत है कि हम शांत बैठे हैं. दरअसल मालेगांव में कहीं गो-ली चलने का मामला सामने आया जिसको लेकर इस्माइल मुफ़्ती ने रोष जताते हुए सभा के दौरान लोगों को भ-ड़काने की कोशिश की.

गौरतलब है कि इस्माइल ने कहा कि शहर में गो-ली चली पु-लिस को ध्यान रखना चाहिए, अगर हम अमन कायम रखना जानते हैं तो हम अमन ख-त्म करना भी जानते हैं. हमने कोई चूड़ियाँ नहीं पहन रखी हैं. उनके इस बयान को लेकर अब जमकर विवाद हो रहा है और उनपर का-र्र-वाई करने की मांग हो रही है. वहीं उनके इस बयान के बाद ओवैसी भी लोगों के निशा-ने पर आ गये हैं. इससे पहले ओवैसी की पार्टी के वारिस पठान ने वि-वा-दित बयान दिया था.