फैंस ने दी सोशल मीडिया पर इरफ़ान खान को श्र’द्धांजलि, जमकर वायरल हो रही बचपन की ये तस्वीर

130

2 महीने पहले अभिनेता इरफ़ान ने कुछ ऐसा कहा था. जिसका किसी को भी अंदाजा नहीं था कि उनकी कही बात आज सच साबित हो जाएगी. बॉलीवुड के कोहिनूर ने आज अपने परिवार के साथ साथ पूरी दुनिया को भी अ’लविदा कह दिया. लंबे समय से बीमारी से जं’ग ल’ड़ रहे इरफ़ान खान भले ही आज हमारे साथ न हो लेकिन लोगो के दिलों में आज भी है और हमेशा रहेंगे.

इरफ़ान खान ने दुनिया भर में अपने अभिनय का लोहा मनवाया था. चाहे छोटे पर्दे की बात करे या बड़े पर्दे की. उनके अभिनय का कोई जवाब नहीं था. उन्होंने टीवी सीरियल के साथ साथ बॉलीवुड में भी कई ऐसी फिल्में करी. जिसमें उन्होंने ये सबको मनवा ही दिया कि उनसे बेहतर अभिनय उन फिल्मों में कोई नहीं कर सकता था.

इसी के बीच सोशल मीडिया पर जमकर इरफ़ान खान के बचपन की कुछ तस्वीरे लगातार वायरल हो रही है. उनके निध’न की खबर मिलते ही उनके फैंस ने सोशल मीडिया के जरिये उनको श्रद्धां’जलि दी. इरफ़ान खान की सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत वायरल हो रही है. जिसमें वो बांय तरफ बैठे है और उनके चेहरे पर मासूमियत साफ़ झलक रही है.

जाहिर है सादगी से भरे चेहरे में इतना टैलेंट था. जिसने सभी के दिल को जीत लिया और बॉलीवुड में यह साबित कर दिया चाहे छोटे पर्दे पर हो या बड़े पर्दे पर इरफ़ान खान के अभिनय का कोई मुकाबला नहीं. उनके जैसे अभिनेता की कमी को कभी भी नहीं भरा जा सकता. साल दर साल गुजर जाएंगी भले पर इरफ़ान खान जैसा अभिनेता अब दुबारा नहीं आ सकता.