इरफ़ान खान के नि’धन से भा’वुक हुए युवराज सिंह, कहा मैं इस यात्रा को जानता हूं

164

अभी इरफ़ान खान का परिवार एक दुः’ख से बाहर निकला भी नहीं था. उससे पहले उनके परिवार को एक और बड़ा झटका लग गया. इरफ़ान खान की माँ के नि’धन को सिर्फ चार दिन ही हुए थे कि अचानक तबियत बिगड़ने की वजह से इरफ़ान खान ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. इस वक्त उनका परिवार कितने बड़े दुःख से गुजर रहा है उसका अंदाजा शायद ही कोई लगा सकता है.

जैसे ही इरफ़ान खान के नि’धन की खबर मिली उसके बाद से पूरा बॉलीवुड ग़’मगीन हो गया. तो दूसरी तरफ कैंसर जैसी बीमारी से जं’ग जीत कर वापस मैदान में उतरे युवराज सिंह ने इरफ़ान खान के निध’न की खबर मिलने पर ट्वीट कर लिखा कि मैं इस यात्रा को जानता हूं, मैं इस दर्द को जानता हूं और मैं यह भी जानता हूं कि उन्होंने आखिरी समय तक लड़ा’ई की होगी. कुछ लोग भाग्शा’ली होते हैं जो बचने में कामयाब होते हैं और कुछ इतने भाग्यशाली नहीं होते. मुझे पता है कि इरफान खान आप बहुत ही बेहतर जगह पर होंगे. मेरी संवेद’ना आपके परिवार के साथ है. भगवान उनकी आ’त्मा को शांति दे.

दरअसल युवराज सिंह भी इस बीमारी से जूझ चुके है. जब वो देश के लिए मैदान में गेंदबाजों को अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से जवाब देते थे. तो दूसरी तरफ खू’न की उल्टी करते थे. तब किसी को भ’नक भी नहीं थी कि उनको कैंसर है. जिसके लिए उनको  बोस्टन जाना पड़ा. जहाँ उनका इलाज चला. कुछ लोगो की माने तो लोगो का कहना था कि अब शायद ही युवी किसी मैच को खेले. लेकिन युवी ने कैंस’र को मा’त दी और वापस आकर बेहतर बल्लेबाजी से यह साबित कर दिया की. वो हर जं’ग को जीत सकते है.