पत्नी के लिए इरफ़ान खान का आखिरी सन्देश, कहा ‘अगर मुझे मौका मिला तो…’

2631

अपने अभिनय का लो’हा मनमाने वाले अभिनेता इरफ़ान खान जैसे महान अभिनेता की कमी कभी भी बॉलीवुड में नहीं जा सकेगी. लाखों दिलों को लुभाने की ता’कत रखने वाले अभिनेता का दुनिया से चले जाना बहुत बड़ा नु’कसान है. जिसकी भरपाई कभी नहीं की जा सकती.

बता दें इरफ़ान खान 2018 से ही अपने जीवन के साथ जं’ग ल’ड़ रहे थे. जिकसी वजह से वो विदेश में अपना इलाज करवा करे थे. जहाँ उन्होंने अपना इलाज करवाया और 2019 वापस भारत लौटे. जिसके बाद कल अचानक उनकी तबियत ख़राब हुई और आज उन्होंने दुनिया को अल’विदा कह दिया.

इरफ़ान खान जब अपनी बीमारी से जं’ग ल’ड़ रहे थे तब उनके साथ हर पल उनकी पत्नी साथ थी. जिन्होंने उन्हें हि’म्मत दी बीमारी से लड़ने की. लेकिन आज वो अपनी बीमारी से जं’ग हा’र गए. इरफ़ान ने अपनी पत्नी के लिए कहा था कि जब मेरा विदेश में इलाज चल रहा था सुतपा मेरी बहुत देखभाल करती थी. अगर मुझे जीने का मौका मिलता है तो मै सुतपा के लिए जीना चाहूंगा. सुतपा मेरे लिए जी’ने की वजह है.

इरफ़ान खान को इतना वक्त मिलता की वो अपनी पत्नी के लिए जी पाते उससे पहले ही उन्होंने दुनिया को अल’विदा कह दिया. इरफ़ान खान ने अपनी आखिरी फिल्म के रिलीज के दौरान ही अपने प्यार का इजहार किया था. बता दें इरफ़ान खान की पत्नी सुतपा राइटर है और उनके दो बच्चे है. कोकिलाबेन अस्पताल में तीनो ही लोग इरफ़ान खान के साथ थे. जहाँ उन्होंने अंति’म साँ’स ली और दुनिया को अ’लविदा कह दिया.