लॉकडाउन में इरफ़ान खान पर टूटा दु’खों का पहाड़, शो’काकुल हुआ पूरा परिवार

10591

लॉक डाउन की वजह से देशभर में कई लोग जगह जगह फं’से हुए है. कही कोरोना से ठीक होने की अच्छी खबरे आ रही है. तो कही दुःख भरी खबर भी. शनिवार को ऐसी ही एक खबर आयी. जिसके बाद से इस अभिनेता के घर में मा’तम का माहौल छा गया. दरअसल लॉक डाउन के बीच एक बेटा अपनी माँ को आखिरी बार देख भी नहीं पाया.

दरअसल शनिवार को अभिनेता इरफ़ान खान की माँ का जयपुर में दे’हांत हो गया. इरफान खान की मां सईदा बेगम लंबे समय से बीमार चल रही थी और कल जयपुर में उन्होंने आखिरी साँ’से ली. लॉक डाउन की वजह से इरफ़ान खान मुंबई में ही फंसे हुए है और इस मुश्किल वक्त में वो अपनी माँ को आखिरी बार देखने से बंचित रह गए. लेकिन मिली ख़बरों के मुताबिक वो अपनी माँ के अं’तिम सं’स्कार में वीडियो कांफेस्सिंग के जरिये शामिल हुए.

बता दें इरफ़ान खान ने वीडियो कांफेस्सिंग के जरिये नियमों के अनुसार अपनी माँ का अं’तिम सं’स्कार करवाया. बता दें कि इरफान खान की मां सईदा बेगम एक नवाबों के परिवार से ता’ल्लुक रखती थीं. उनके तीन बेटे थे- इरफान, सलमान और इमरान. मां के निधन पर इरफान का तो नहीं लेकिन उनके दूसरे बेटे सलमान का रि’एक्शन जरूर सामने आया है. सलमान ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया है कि उनकी मां लंबे समय से बीमार चल रही थीं. शनिवार सुबह उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई.

जाहिर है लॉक डाउन होने की वजह से वो जयपुर नहीं जा पाए. स वक्त इरफ़ान खान के ऊपर दु’खों का पहाड़ उमड़ पड़ा है. माँ का साथ होना किसी के लिए भी बहुत जरुरी हैऔर उससे ज्यादा क’ष्ट कारी होता है अंति’म समय में अपनी माँ के पास न होना.