माँ की मौ’त के बाद अभिनेता इरफ़ान खान की तबियत बि’गड़ी, ICU में करना पड़ा एडमिट

1217

देश भर में जहाँ एक तरफ राहत भरी खबर सुनने को मिल रही है. वही दूसरी तरफ कही न कही से दुः’ख भरी खबर भी सुनने को मिल रही है. हाल ही में अभिनेता इरफ़ान खान के घर में मा’तम का माहौल छा गया गया था. दरअसल उनकी माँ सईदा बेगम की जयपुर में लंबे समय से बीमार होने के का’रण मौ’त हो गयी थी. जिसकी वजह से लॉक डाउन होने के कारण इरफ़ान खान अपनी माँ के अं’तिम दर्शन के लिए नहीं जा पाए थे. वही उनका पूरा परिवार इतने बड़े दुःख से उभरा भी नहीं था कि एक और खबर आने से घर का माहौल फिर बदल गया.

दरअसल इरफ़ान खान की अचानक त’बियत ख़राब हो गयी. जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ICU में भर्ती करवाया गया है. आपको बता दें 2 साल पहले इफ्रान खान की तबियत ख़राब हुई थी. तभी अचानक उन्हें पता चला कि उनको न्यू’रो इं’डोक्राइन ट्यूम’र नामक बीमारी है. जिसके पता चलने के बाद इरफ़ान खान ने खुद ट्वीट करते हुए अपने फैंस को जानकारी दी थी.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यू’रो इं’डोक्राइन ट्यू’मर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ता’कत ने मुझमें उ’म्मीद जगाई है. जिसमें उन्होंने यह भी लिखा था कि इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं. मेरी सभी से प्रार्थना है कि वे मेरे लिए दुआएं करते रहें. मेरी बीमारी को लेकर न्यूरो की जो अफ’वाह फैलाई जा रही हैं, इसके लिए बता दूं कि न्यूरो हमेशा ब्रे’न के लिए नहीं होता. जिन लोगों ने मेरे बयान का इंतजार किया, मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से और स्टोरी लेकर वापस आऊंगा.

गौरतलब है 2019 में ठीक होकर आने के बाद इरफ़ान खान ने पहली फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग की थी. हालाँकि लॉक डाउन की वजह से यह फिल्म पर्दे पर न आकर डिजिटल प्लेटफार्म पर आयी. वही अचानक फिर उनकी तबियत बिगड़ने से उनके फैन को झटका लगा है.