पालघर में हुई घटना को लेकर भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने कह दी ये बड़ी बात

कोरोना के चलते पूरे देश में इस हाहाकार मचा हुआ है और 3 मई तक के लिए लॉकडाउन लागू कर दिया गया था जिससे इस महामारी से बचा जा सके. हजारों लोग इस बीमारी की चपेट में भारत में आ चुके हैं जिससे सरकार की नींद उड़ी है. वहीँ लॉकडाउन के बीच महाराष्ट्र के पालघर में शुक्रवार को भीड़ ने जो किया है उसने पूरे देश को झ-कझोर दिया है.

महाराष्ट्र के पालघर में 2 साधुओं समेत तीन लोगों पर चोरी का आरोप लगाते भीड़ ने इस कद्र हमला बोल दिया कि तीनों लोगों की जान चली गयी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. जिसके बाद सरकार एक्शन में आई. वीडियो आने के बाद पूरे देश में इस घटना को लेकर आक्रोश है और सरकार पर सवाल उठ रहे हैं.

जिस समय पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा वहीँ इसी बीच पुलिसकर्मियों के सामने भीड़ सरकार के सारे नियमों को तांक पर रखते हुए उनकी जान ले लेती है और पुलिस देखती रहती है. इस घटना ने उद्धव सरकार पर तमाम सवाल खड़े कर दिए हैं और लोग जमकर निशाना भी साध रहे हैं इसी बीच महाराष्ट्र के पालघर में हुई इस घटना को लेकर भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने बड़ा बयान दिया है.

गौरतलब है कि इरफ़ान पठान ने इस घटना को लेकर शर्मनाक करार दिया और ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘पालघर मॉब लिंचिंग की तस्वीरें देखकर बेहद दुख हुआ। काफी भयानक और बर्बर। शर्मनाक।’ वहीँ सरकार के एक्शन के बाद इस घटना को लेकर 110 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.