हमेशा के लिए चुप हो गया ‘मकबूल’, परिवार ने जारी किया बयान, बोले ‘ऐसा व्यक्ति जो…’

161

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता इरफान खान का जाना देश के लिए बहुत बड़ा नुकसान हैं. आज इरफ़ान खान के जाने से सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं उनके प्रशंसक और घरवाले भी काफी भावुक नजर आ रहें हैं. इरफ़ान का दुनिया को अचानक से अ’लविदा कहना उनके घरवालों को पूरी तरह से हिला के रख दिया है.

इरफ़ान के नि’धन के बाद से आज हर तरफ माहौल ग’मगी’न हैं. लोगों की आँखों से आंसू रुक नहीं रहें हैं. वहीँ इरफ़ान खान के इं’तकाल के बाद परिवार ने एक अधिकारिक बयान दिया हैं. इस बयान में उन्होंने इरफान के उस बयान का जिक्र किया है. जो उन्होंने साल 2018 में कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे में लिखा था.

इरफान खान के परिवार वालों की तरफ से जारी बयान में कहा गया- ‘मुझे भरोसा है कि मैंने आत्मसमर्पण कर दिया है- ये इरफान ने 2018 में कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे में लिखा था.’ मैं कुछ शब्दों का एक आदमी और उसकी गहरी आंख हूं. स्क्रीन पर उसके यादगार कार्यों के साथ मूक भावों का एक अभिनेता. आज इरफ़ान खान हम सबके बीच नहीं हैं. लेकिन वो ऐसे इंसान थे कि बीमारी के वक़्त में भी जब कोई उनसे कोई मिलने जाता था तो वो उसको मोटीवेट करते थे.

इरफ़ान खान अपना परिवार अपने पीछे छोड़ के चले गए. आज उनकी पत्नी और बच्चे सब को बहुत तकलीफ है कि उन्होंने अपने पिता को खो दिया हैं. इरफान के परिवार ने कहा कि एक ऐसी शख्सियत जो आखिरी दम तक जीवन और मौ’त की बीच झूलता रहा और आज वो वक्त आया जब इरफ़ान ने मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में आ’खिर साँस ली और दुनिया को अ’लविदा कह दिया.