NCB ने छा’पेमा’री के दौरान 3 सं’दि’ग्ध ड्र’ग पै’ड’लर को प’क’ड़ा, खुलेंगे बॉ’लीवुड क’नेक्श’न के कई राज

70

सुशांत की मौ’त के बाद अब इस मामले में हर दिन नए खु’ला’से हो रहे है. तो दूसरी तरफ ड्र’ग मा’मले में जां’च कर रही NCB ने भी अपनी का’र्यवा’ई को ते’ज़ कर दिया है. जिसकी वजह से अब कई लोगो की मु’श्कि’ले बढ़’ने वाली है. दरअसल NCB ने रिया और शौविक सहित 6 लोगो को ड्र’ग मा’म’ले में गिर’फ्ता’र किया था. वही कल नि’च’ली अदा’लत ने रिया और बाकी सभी आ’रो’पि’यों की जमा’नत याचि’का को भी ख़ा’रिज कर दिया है.

इसके अलावा आज NCB ने मुंबई और गोवा के 7 ठि’का’नो पर छापे’मा’री की. इस दौरान सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक NCB ने 3 सं’दि’ग्ध ड्र’ग पै’ड’लर प’कड़े हैं. अब इनसे पूछताछ करके उनके बॉलीवुड से सं’बं’धों की जांच की जाएगी. माना जा रहा है इसके बाद श’क के दा’यरे में आई बॉलीवुड ह’स्तियों को एक-एक कर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

बता दें रिया ने NCB के सामने अपने कु’बूल’नामे में खु’ला’सा करते हुए कहा था कि बॉलीवुड में 80 फीसदी सभी लोग ड्र’ग्स का सेव’न करते है साथ ही रिया ने सारा अली खान, रकुलप्रीत सहित 25 फ़िल्मी सितारों के ना’मो का खुला’सा किया है. जिसके बाद अब NCB इन सब के खि’ला’फ स’बू’त खो’ज रही है. ताकि पु’ख्ता सबू’तों के आधा’र पर स’मन भे’ज कर इन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सके. साथ ही NCB अपनी जां’च में ये भी पता करने की कोशिश कर रही है कि ड्र’ग्स स’प्ला’ई के इस धं’धे में कौन- कौन लोग शामिल हैं. यह ड्र’ग्स कहां से आती है और कौन- कौन इन ड्र’ग्स के नि’य’मित ग्रा’हक हैं