कोर्ट परिसर में आ’रोपी को वकीलों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा, सामने आया वीडियो

7474

इस समय देश में रेप के कई मामलों ने देशवासियों का गुस्सा सातवे आसमान पर चढ़ा रखा है. एक के बाद एक कांड से समाज में एक अलग ही तरह की चर्चा हो रही है. कभी उत्तर प्रदेश, कभी हैदराबाद,कभी जयपुर और कभी इन्दौर. रेपिस्टों के प्रति लोगों में जबरदस्त आक्रोश है. इसी आक्रोश का नतीजा है कि एक रेप आरोपी को वकीलों ने कोर्ट परिसर में ही दौड़ा दौड़ा कर पीटा है.

दरअसल पूरा मामला इन्दौर का है. शनिवार को नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को सुनवाई के लिए कोर्ट लाए जाने के बाद वकीलों ने उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. पुलिस ने किसी तरह उस आरोपी को वकीलों के चंगुल से बचाया और कोर्ट परिसर से लेकर गई. पूरी घटना उस वक्त हुई जब पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर वापस ले जा रही थी. तभी एक वकील ने पहले उसे मारने की कोशिश की और इसके बाद तो माने वकीलों की एक भीड़ ने उसे खदेड़ लिया हो.

हालाँकि पुलिस ने किसी तरह से आरोपी को भीड़ से बचाया और गाडी में बैठाकर चलती बनी. इतने देर में वहां काफी संख्या में भीड़ जमा हो गयी थी. दरअसल ये आक्रोष ही है देश का, देशवासियों का, जिन्हें अब दरिंदों से घिन हो गयी है, नफरत हो गयी है. आठ साल की बच्ची, चाल साल की बच्ची या फिर 50 साल की महिला, हर कोई इन दरिंदों की नजर बैठा हुआ है.

देखिये वीडियो

हैदराबाद के आरोपियों का हाल ही में एनकाउंटर कर दिया गया था, इसके बाद उन्नाव रेप पीड़िता पर पेट्रोल डाल कर जला देना का मामला भी सामने आया है जिसमें अब उसकी मौत हो चुकी है. इन सभी घटनाओं से पूरा देश आक्रोशित है और इन आरोपियों को तुरंत सजा देने की मांग की जा रही है. ऐसे में आरोपियों को सामने देखकर लोग अपनी भावनाओं पर काबू नही कर पा रहे हैं. यहीं हुआ इन्दौर में रेप आरोपी के साथ. सामने से गुजर रहे आरोपी को देखते ही वकील उस पर टूट पड़े.