गाज़ियाबाद में दिल दह’लाने वाली वार’दात, बच्चों की ह’त्या कर पति-पत्नी छत से कू’दे

4020

गाजियाबाद के इंदिरापुरम से एक दिल दह’लाने वाली खबर आई है. एक दंपति ने अपने दो बच्चों की ह’त्या कर की और खुद आठवीं मंजिल से कूद कर आत्मह’त्या कर ली. घर की दीवारों पर सुइ’साइड नोट चिपके हुए थे जिसे पढ़ने के बाद मामला आर्थिक तंगी की वजह से आत्मह’त्या का लगता है.  

घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम में कृष्णा अप्रा सफायर सोसायटी के फ्लैट नंबर A-806 की है. पुलिस ने जब फ़्लैट का दरवाजा खोला तो अन्दर दिल दह’लाने वाला मंजर था. बिस्तर पर 18 साल की बेटी और 13 साल का बेटा मृ’त पड़े थे. दीवार पर एक सुइसाइ’ड नोट और 500 रुपये का नोट चिपका था. इसके अलावा कुछ बाउंस चेक भी दिवार पर चिपके हुए थे. फ़्लैट में पालतू खरगोश भी मृ’त पाया गया.

सूइ’साइड नोट में दंपती ने राकेश वर्मा नाम के एक शख्स पर आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि राकेश वर्मा मृतक का साढू है. पुलिस फिलहाल सबूतों की जांच कर रही है. बताया जा रह अहै कि मृ’तक गुलशन जींस का कारोबारी था. सूइ’साइड नोट में लिखा है कि परिवार के पांचों सदस्यों का अंतिम संस्कार एक ही जगह पर किया जाना चाहिए. जो 500 रुपये दिवार पर चिपकाए गये थे उसे अंतिम संस्कार में इस्तेमाल किया जाए. यही आखिरी ख्वाहिश है.  

कमरे में मिला सुइ’साइड नोट

सबसे दिलचस्प बात ये है कि पति –पत्नी और बच्चों के अलावा एक दूसरी महिला भी मरने वालों में शामिल है. बताया जा रहा है कि वो मृतक गुलशन की दूसरी पत्नी है. इस दिल दहलाने वाली घटना के बाद पूरी सोसाइटी में सन्नाटा पसरा है.