South Africa के सामने भारतीय शेर हुये ढ़ेर, खराब फील्डिंग ने बर्बाद की सूर्या की मेहनत..

Date:

Follow Us On

कंगारू धरती पर होने वाले टी20 विश्व कप का 30वां मुकाबला भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच आज पर्थ के मैदान मे खेला जा रहा है. जहॉ पर रोहत शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए खराब शुरूआत के बाद साउथ अफ्रीका के सामने महज 134 रन का मामूली लक्ष्य रखा है.

जिसमें 360 डिग्री प्लेयर सूर्या यादव ने मुश्किल समय में बैक टू बैक शानदार अर्धशतक लगाते हुये 68 रनों की पारी खेली.

लुंगी, पार्नेेल के तूफान में उड़ी टीम इंडिया

आपको बताते चलें कि साउथ अफ्रिका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी ने चार जबकि वेन पर्नेल ने तीन विकेट चटका कर भारतीय टीम को बैक-फुट पर धकेल दिया। आलम ये था कि सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (9रन), कप्तान रोहित शर्मा(15 रन), पिछले मैचों के हीरो रहे विराट कोहली 12 रन बनाकर लुंगी एनगिडी का शिकार बने।

भारत की खराब फील्डिंग

अफ्रिका के पारी के 13वें ओवर में पांचवीं गेंद पर रोहित शर्मा ने रन आउट का आसान मौका गंवा दिया। जिसमें मार्करम हाफ क्रीज पर थे और कप्तान रोहित शर्मा स्टंप के पास पहुंचकर थ्रो करने पर भी र आउट नहीं कर सके। बल्लेबाज मार्करम का यह दूसरा जीवनदान मिला था। रन आउट से पहले विराट ने 12वें ओवर में मार्करम का आसान कैच दिया था। जिसके बाद अगले 13वें ओवर में मार्करम और मिलर ने एक-एक छक्के लगाकर कुल 17 रन बनाए। इसके बाद मार्करम ने 41 गेंदों पर 52 रन की शानदार पारी खेली। और भारत से जीत को दूर कर दिया।

Share post:

Popular

More like this
Related