Ind-Ban:दूसरे टेस्ट मैच से पहले लगा टीम इंडिया को झटका, कप्तान रोहित शर्मा के साथ ये खिलाड़ी हुया बाहर..

0
187

भारतीय टीम के कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट से भी बाहर हो गए हैं। साथ ही युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी टीम से बाहर हो गये है। BCCI ने ट्वीट कर बताया है कि कप्तान रोहित शर्मा अंगूठे में चोट के चलते पहला टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे।


नवदीप सैनी भी बाहर

BCCI मेडिकल टीम की मानें तो भारतीय टीम के कप्तान को पूरी तरह ठीक होने मे अभी समय लग सकता है। इसके चलते वह दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।
साथ ही तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी पेट में मांसपेशियों के खिंचाव के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। बतातें चलें कि सैनी को पहले टेस्ट मैच में भी खेलने का मौका नहीं मिला।

कल से खेला जायेगा मैच

भारत और बांग्लादेश टीम के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 से 26 दिसंबर को खेला जाना है, जोकि बॉग्लादेश के ढाका में होना है. भारतीय टीम ने चटगांव में खेला गया पहला टेस्ट को 188 रनों से जीत लिया था और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी.इस मैच में चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल ने सेंचुरी जड़ी थी.


दूसरे टेस्ट के लिए भारत की टीम: केएल राहुल (कप्तान), चेतेश्वर पुजारा (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, सौरभ कुमार, जयदेव उनादकट