रियाज नायकू के बाद सेना ने हिजबुल के दो आ’तंकियों को इस इलाके मे मा’र गिराया

416

एक बार फिर सेना और आ’तंकि’यों के बीच मु’ठ’भेड़ हुई. डोडा इलाके में आज भारतीय सेना ने हि’जबुल के आ’तंकि’यों को मुहं तोड़ जवाब दिया हैं. सेना ने हि’जबुल के दो आतं’कियों को मौ’त के घा’ट उतार दिया. सेना ने एक आ’तंकी की पहचान भी कर ली हैं. उस आ’तंकवा’दी का नाम ताहिर अहमद बट है. जबकि दुसरे आ’तंकी की पहचान की जा रही हैं.

जम्मू-कश्मीर में आये दिन आ’तंकी ह’मला करते रहते हैं.लेकिन इसका मुहं तोड़ जवाब भी हमारी भारतीय सेना देती हैं. भारतीय सेना पाकिस्तान की नापाक हरकतों को कामयाब नहीं होने देती है. सेना आये दिन आतं’कियों को उनके ठिकाने पर पहुंचा देती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ जम्मू कश्मीर के डोडा इलाके में सेना और हि’जबुल मजा’हिद्दीन के दो आतं’कियों को हमारे सेना के जवानों ने मा’र गिराया हैं.लेकिन एक दुःख की खबर  ये है कि हमारा एक सैनिक भी श’हीद हो गया है इस मुठ’भेड़ में.

एक रिपोर्ट के माध्यम से हमारी सेना को गुप्त सूत्रों के हवाले से ये सूचना मिली थी कि डोडा में आतंकवा’दियों की मौजूदगी है. जिसके बाद सेना तुरंत अलर्ट पर आ गई और दोनों के बीच मुठ’भेड़ शुरू हो गई. काफी लम्बी चली मुठ’भेड़ में सेना ने एक बार फिर किला फ़तेह कर लिया और आतं’कवादि’यों को मौ’त की नींद सुला दी.

डोडा में जहाँ पर सेना और आ’तंकियों की मुठभे’ड़ हुई हैं. वहां से एक रिपोर्ट से पता चला है कि एक आतं’की कश्मीर का ही है. भारतीय सेना ने खबर मिलने के बाद उस इलाके को पूरी तरह से घेर लिया था. उसके बाद अन्तंकि’यों ने फायरिंग शुरू कर दी. उसके बाद सेना ने उनको फा’यरिंग का माकूल जवाब दिया. सेना ने ठान रखा है कि आतं’कियों को अब छोड़ेंगे नहीं वो कुछ भी हरकत अगर करते है तो उनको  मा’र गिराएंगे और ऐसा ही सेना ने किया भी है.