कानेमजार नवाकदल में सुरक्षाबल ने हि’ज्बुल मु’जाहिदी के दो और आ’तंकियों को मा’र गि’राया

108

आ’तंकियों का कोई ई’मान नहीं होता न ही उनके अंदर इं’सानियत होती है. देश में द’हशत फैलाना उनका सिर्फ एक ही म’कशद होता है. जिसकी वजह से आ’तंकी कोशिश करने में लगे होते है किस तरीके से वो देश में द’हशत फैलाये. अभी कुछ दिनों पहले ही भारतीय सेना आतं’की संग’ठन हि’ज्बुल मु’जाहिदी के क’मांडर रि’याज नायकू को मु’ठमेड के दौरान मा’र गि’राया है. जिसके बाद कल फिर सुरक्षाबल ने हि’ज्बुल मु’जाहिदी के शीर्ष क’मांडर ताहिर अमहद भट को मा’र गिराया है.

जिसके बाद एक बार फिर भारतीय सुर’क्षाबल हिज’बुल मु’जाहिदीन के दो और आतं’कियों को मा’र गि’राने में सफल हुई है. दरअसल श्रीनगर के कानेमजार नवाकदल इला’के में सुरक्षाबलों और आतं’कियों के बीच ये मु’ठभेड़ हुई. जिसमें दो आतं’की मा’रे गए.

बता दें जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात को श्रीनगर में पुलिस को सूत्रों से मिली जानकारी पर सर्च ऑप’रेशन चलाया गया था. जिस पर डीजीपी ने बताया कि  रात भर फायरिं’ग हुई उसके बाद सुबह फिर से फाय’रिंग शुरू हुई है और मुठ’भेड़ जारी है. वही मु’ठभेड़ को लेकर किसी तरीके की कोई अफवा’ह न पहले इसके लिए इंटरने’ट सु’विधा को बंद कर दिया गया है.

वहीं सुरक्षाबल ने मा’रे गए आतंकि’यों के पास से ह’थियार व गोलाबा’रूद को बराम’द किया है. साथ ही मा’रे गए आतं’कियों में श्रीनगर का जुनैद अशरफ खान और पुलवामा का तारिक अहमद शेख शामिल है. जुनैद हुर्रियत के चेयरमैन मोहम्मद अशरफ का बेटा था। वही इस मुठ’भेड़ में सेना के तीन ज’वान घा’यल हुए है. हालाँकि इलाके के सभी रास्तों को अभी बंद कर दिया है. जाहिर है हि’ज्बुल मु’जाहिदी के लोगअपने मा’रे गए लोगो की मौ’त से बौखला’ए हुए है. जिसकी वजह से अब वो देश में आतं’क फै’लाने के लिए गो’लाबारी कर रहे है. ताकि देश में त’नाव बना रहे.