भारतीय सेना की हुंकार से ति’लमि’लाया पाकिस्तान,भारत पर ही लगा दिया ये इल्जा’म

1246

कोरो’ना जैसी बीमारी से आज हर देश लड़ रहा है. पकिस्तान कि बात करें तो उसके साथ कोरो’ना में भी चाइना मजाक करने से बाज नहीं आ रहा है. और पकिस्तान भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा हैं. उसको आज भी भारत के साथ कश्मीर पर गो’ला बारी करनी हैं उसको आज अपने देश कि हालत नहीं दिख रही है. उसको सिर्फ भारत के साथ सीजफाय’र का उलं’घन करने में मजा आ रही हैं. जब भारत ने उसको मुह तो’ड़ जवाब दिया तो पकिस्तान को मि’र्ची लग गई.

बता दें कि भारतीय सेना ने पाकिस्‍तान अधि’कृत कश्‍मीर में आतं’कवा’दी ठि’काने को ब’र्बाद करने के बाद पाकिस्‍तान को जोरदार मिर्ची लगी है. पाकिस्‍तान की सेना ने एक बयान जारी करके आरो’प लगाया है कि भारतीय सेना ने भारी तो’पखा’ने की मदद से नागरिकों के ठिकानों पर गो’ले बरसाए. पाकिस्‍तानी सेना ने कहा कि भारत के हम’ले में 4 नागरिक घाय’ल हो गए है. लेकिन पकिस्तान अपनी की हुए हर’कत क्यों हर बार भूल जाता है. जब भारतीय सेना ने जवाब दिया तो दिक्कत हो गई. पाकिस्‍तानी सेना ने कहा कि भारत के हम’ले में 4 नागरिक घाय’ल हो गए हैं.

पाकिस्‍तानी सेना भारतीय सेना पर ऐसे समय पर यह आ’रोप लगाया है जब भारतीय सेना ने शुक्रवार को पाकिस्‍तान अध‍िकृत कश्‍मीर में आ’तंकवा’दियों के ठिकाने को बर्बा’द कर अपने जवानों की श’हाद’त का बदला ले लिया. पिछले दिनों उत्तरी कश्मीर के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पार से घु’सपै’ठ कर आए एक आ’तंकवा’दी समूह और सुरक्षाबलों के बीच भी’षण मु’ठभेड़ हुई थी. ये सब पकिस्तान कितनी आसानी से और जल्दी भूल जाता है. उसको लगता है कि उसने तो कुछ किया ही नहीं हैं.

भारत एक ऐसा देश है जिसको अगर आप  सामने से छे’डोगे नहीं तब तक वो कुछ नहीं बोलेगा और अगर आप सामने से कुछ भी करोगे तो भारतीय सेना आपको बक्शेगी नहीं कभी भी. तो पकिस्तान कान खोल कर ये बात सुन ले और अपने दिमाग में बैठा लो.