तबलीगी जमात कांड के बाद दोगुनी रफ़्तार से पाँव पसार रहा कोरोना, बच्चों में भी फैलने लगा कोरोना

1415

दुनियाभर में कोरोना वायरस के कई सारे मा’मले सामने आ चुके है और कई देश बुरी तरह से इसकी च’पेट में भी आ गए है. जिसके बाद भारत में भी 1703 मा’मले अभी तक देखने को मिले है. कोरोना वायर’स एक म’हामारी का रूप ले चुका है भारत में इसकी वजह से  52 लोग की जा’न जा चुकी है. वहीं दूसरी तरफ रोज नया माम’ला देखने को मिल रहा है. जिसके चलते सरकार ने 21 दिन के लिए देश में लॉक डाउन कर दिया है. वही देशवासियों से अपी’ल की है कि वो अपने घरो में ही रहे. इसके अलावा 155 लोग ठीक भी चुके है.  

वहीं मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के 20 नए मरीज सामने आये है जिसके बाद देश भर में ह’डकंप मच गया. बता दे मध्य प्रदेश में अभी तक कुल 86 मा’मले सामने आये है.वहीं सब यह महा’मारी बच्चो में हो रही है. वही दूसरी तरफ इंदौर में कोरोना का संक्रम’ण सबसे ज्यादा है.गौरतलब है कोरोना वायरस ने धीरे धीरे देश भर में अपने पैर पसार लिए है. जिसके बाद हालत दिन पर दिन ख़राब होते जा रहे है. जिसकी वजह से आमजन को तो दिक्क’तें हो रही है. लेकिन पीड़ि’तों की सं’ख्या में भी इ’जाफा होता जा रहा है.

सरकार की तरफ से इसके लिए क’ड़े क’दम उठाये जा रहे है लगातार लेकिन यह म’हामारी अपना भ’यंकर रूप ले चुकी है. जिसकी वजह से इसे का’बू करना और मुश्कि’ल सा लग रहा है. बता दें UP में भी कोरोना वायरस से एक युवक की मौ’त हो गयी है.बुधवार को मध्य प्रदेश में कोरोना के 20 नए मरीज सामने आए हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 86 हो गई है. राज्य में बढ़ते आंकड़ों के बीच सबसे चिंताजनक है, राज्य में बच्चों के बीच बढ़ता कोरोना का संक्रमण