शक्ति मलिक की ह’त्या मामले में तेजस्वी और तेजप्रताप यादव समेत आरजेडी के 6 लोगों पर FIR द’र्ज, जेडीयू ने किया सीबीआई जांच की मांग

बिहार में विधानसभा चुनावो की तारी’खों का ऐ’लान हो चुका है. जिसके साथ ही आ’रोप प्रत्या’रोप का सिलसिला भी जारी है. वहीँ नेताओं का दल ब’द’ल’ना भी जारी हैं. बिहार विधानसभा चुनावो को देखते हुए महागठ’बं’ध’न में सीट शेयरिंग को लेकर बहुत दिनों से घ’मा’सा’न जारी है. इसी बीच आरजेडी के ही नेता ने अपनी पार्टी पर एक संगीन आ’रो’प लगाया है.

बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आरजेडी खे’मे में उस समय ह’ड’कं’प मच गया जब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर टिकट के बदले 50 लाख मांगने और जा’ति’सू’च’क टि’प्प’णी करने का आ’रो’प लगाने वाले पार्टी के अ’नु’सू’चि’त जाति और ज’न’जा’ति प्र’को’ष्ठ के प्रदेश सचिव शक्ति मलिक की रविवार को अ’प’रा’धि’यों ने गो’ली मा’र’क’र ह’त्या कर दी है. प्र’को’ष्ठ के प्रदेश सचिव शक्ति मलिक का सोश’ल मी’डिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो तेजस्वी यादव पर गं’भी’र आ’रो’प लगाते दिख रहे हैं.

दलित नेता की ह’त्या के मा’म’ले में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव समेत 6 लोगों के खि’ला’फ ना’म’ज’द प्रा’थ’मि’की द’र्ज की गई है. इसके बाद शक्ति मलिक की पत्नी नें एक बयान जारी किया है. उन्होने पुलिस से बताया कि उनके पति आरजेडी से निकाले जाने के बाद एक निदर्लीय उम्मीदवार के रूप में विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे. वा’र’दा’त की सूचना मिलने पर पु’लि’स अ’धी’क्ष’क विशाल शर्मा और अनुमंडल पु’लि’स अ’धिका’री सदर आनंद पांडेय ने वा’र’दा’त स्थल पहुंच कर जांच किया था. पु’लि’स ने वा’र’दा’त स्थल से एक खो’खा और देसी क’ट्टा ब’रा’म’द किया है. हाल ही में बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी आरजेडी से नि’ष्का’सि’त कर दिए गए थे.

इस मा’म’ले को लेकर जेडीयू ने सीबीआई जां’च की मांग की है. दूसरी तरफ जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने तेजस्वी यादव पर आ’रो’प लगाते हुए कहा है कि वो पिछड़ा और अतिपिछड़ा की बात करते है. लेकिन आज क्या हो रहा है दलित लोगों के साथ वो आप सबके सामने हैं.

Related Articles